Sidhu Moose Wala postmortem report: सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. इस रिपोर्म में खुलासा हआ है कि सिद्धू मूसेवाला को 19 गोलियां लगी थीं, जो उनके शरीर के आर पार हो गईं थी. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सिद्धू की मौत हार्ट पंक्चर हो जाने के कारण हुई थी. आपको बता दें 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में सिद्धू की कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी थी.


सिद्धू मूसे वाला थे 15 मिनट तक जिंदा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट में बताया गया है कि सिद्धू हादसे के तकरीबन 15 मिनट बाद तक जिंदा थे. जब वह अस्पताल में आए तो वह प्राण त्याग चुके थे. इसके अलावा रिपोर्ट में बताया गया है कि लीवर और रीढ़ की हड्डी पर भी गोलियां लगीं थीं. उनके आंख और मुंह में खून भर गया था जिसकी वजह से दोनों चीजें बंद थीं. सिद्धू का खून काफी बह चुका था.
 



लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया था सामने


सिद्धू की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था. ऐसी खबरें सामने आईं थी जिसमें दावा किया गया था कि सिद्धू की मौत के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हाथ था. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी. आद पूछताछ के दौरान लॉरेंस ने इन इल्जामों को सिरे से खारिज कर दिया है. उसने कहा कि सिद्धू की मौत में उसका और उसकी गैंग का कोई हाथ नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि लॉरेंस ने कहा कि सिद्धू की मौत मिद्दूखेड़ा की मौत का बदला लेने के लिए की गई है.


Zee Salaam Live TV