नई दिल्ली: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के करोड़ों लोग चाहने वाले हैं. उनके फैंस ना सिर्फ हिंदुस्तान बल्कि दूसरे देशों में भी हैं. सिद्धू की हत्या के बाद उनको ना सिर्फ भारतीय सेलेब्स से ट्रिब्यूट मिला बल्कि दूसरे मुल्क के सेलेब्स ने भी उन्हे श्रद्धांजली दी. हालही में एक क्रिकेटर का वीडियो इंटरनेट पर तेदी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो रणजी ट्रॉफी में परफोर्म करते हुए सरफराज खान का है. जो सिद्धू मूसेवाला को उनके सिग्नेचर स्टेप के ज़रिए ट्रिब्यूट देते हुए दिखाई दे रहे हैं.


सरफराज खान ने किया सिद्धू का सिग्नेचर स्टेप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरफराज का यह वीडियो फाइनल मैच के दौरान का है. आपको बता दें सरफराज रणजी में बेहतरीन परफोर्म कर रहे हैं. उन्होंने टीम को पहली पारी में 374 रन बनाने में मदद की जिसमें 13 चौके और 2 छक्के शामिल थे. इस दौरान सरफराज ने एक बेहतरीन शतक जड़ा और वह काफी भावुक हो गए. उन्होंने फील्ड में भागते हुए अपना हेल्मेट उतारा और सभी को बैट दिखाया. जिसके बाद उन्होंने सिद्धू मूसेवाला का स्टेप किया. जिसे थप्पी भी कहते हैं.



यह पहली बार नहीं है कि किसी स्टार ने सिद्धू मूसेवाला को उनके सिग्नेचर स्टेप "थप्पी" देकर ट्रिब्यूट दिया हो. इस से पहले भी कई स्टार उन्हें कई स्टार ऐसे ही श्रद्धांजली दे चुके हैं. हालही में दिलजीत दौसांज ने भी एक प्रोग्राम के दौरान उन्हें उनके सिग्नेचप स्टेप के ज़रिए श्रद्धांजली दी थी.


सिद्धू मूसेवाला की हुई थी हत्या


आपको बता दें कुछ अज्ञात हमलावरों ने पंजाब के मानसा जिले में सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी थी. जिसके बाद इसका इल्जाम लॉरेंस बिश्नोई गिरोह पर लगा था. बाद में लॉरेंस ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया था कि सिद्धू का मर्डर उसी के गिरोह ने किया था. लेकिन हालही में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें से 2 शार्पशूटर बताए जा रहे हैं और एक शख्स वह है जिसने कार मुहैया कराई थी.