Sidhu Moosewala Mother Delivery: दिवंगत पंजाबी रैपर सिद्धू मूसेवाला के पिता एक बार फिर बाप बन गए हैं. रविवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने शिशु के साथ एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर के बैकग्राउंड में सिद्धू का फोटो फ्रेम भी था. नीली शर्ट और डेनिम पहने बलकौर ने बच्चे को अपनी बाहों में पकड़ रखा था. उनके पास ही एक टेबल पर केक भी रखा हुआ था.


बलकौर ने किया सोशल मीडिया पर पोस्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बलकौर ने पंजाबी में पोस्ट को कैप्शन दिया, "शुभदीप से प्यार करने वाली लाखों आत्माओं के आशीर्वाद से, सर्वशक्तिमान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है. वाहेगुरु के आशीर्वाद से, परिवार स्वस्थ है और मैं सभी का आभारी हूं- उनके असीम प्यार की कामना."


अफवाहों पर न दें ध्यान


पिछले हफ्ते, बलकौर ने अपने परिवार के आसपास चल रही अफवाहों के बारे में बात की और सभी से उन पर यकीन न करने की गुजारिश की थी. उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर पंजाबी में एक पोस्ट लिखा, जिसमें लिखा था, "हम सिद्धू के प्रशंसकों के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं. लेकिन हम निवेदन करते हैं कि परिवार के बारे में बहुत सारी अफवाहें चल रही हैं, जिन पर विश्वास नहीं करना चाहिए."  जो भी खबर होगी, परिवार आप सभी के साथ साझा करेगा."



आईवीएफ से हुआ है बच्चा


पारिवारिक सूत्रों ने फरवरी में ट्रिब्यून को पुष्टि की थी कि सिद्धू की मां, चरण कौर ने आईवीएफ (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) के जरिए प्रेग्नेंट हुई हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि चरण की गर्भावस्था की पुष्टि सिद्धू मूसेवाला के चाचा चमकौर सिंह ने की थी.


बता दें, 28 साल के सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मनसा सिविल अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. हमलावरों ने उस पर 30 से अधिक राउंड गोलियां चलाई थीं.