Jiah Khan Case: बुधवार को दिवंगत एक्ट्रेस जिया ख़ान की मौत के मामले में कोर्ट ने एक आदेश दिया कि, जिसमें कहा गया कि जिया ख़ान कि मौत मर्डर नहीं सुसाइड थी. साथ ही मुंबई हाई कोर्ट ने कहा है कि CBI ने दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की सुसाइड के मामले की निष्पक्ष और डिटेल्ड जांच की है लेकिन जिया की मां राबिया खान इसे हत्या बताकर मामले की सुनवाई में देरी करना चाहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि जज ए. एस. गडकरी और जज एम. एन. जाधव की एक खंडपीठ ने 12 सितंबर को दिए आदेश में ये कहा. इसके साथ ही अदालत ने राबिया खान की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें इस मामले की जांच फिर से करवाने का मांग कि थी.


Photos: घर की छत पर अवनीत कौर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें खूबसूरत तस्वीरें


सूरज की मां ने किया बेटे का साथ


अब इस मामले में ज़रीना वहाब अपने बेटे सूरज पंचोली का बचाव करते हुए नज़र आ रहा हैं. उन्होंने कहा है कि, "मामले में 9 साल से देरी हो रही है. राबिया भारत में नहीं हैं. कोर्ट के फैसले के वक्त राबिया इंडिया से बाहर ही रहती हैं. हमारी सहानुभूति उनके साथ है कि उन्होंने अपनी बेटी को खो दिया, लेकिन ये तरीका नहीं है. वो बच्चों के साथ क्या कर रही है. हमें आखिरकार भगवान का सामना करना पड़ता है. उन्हें समझना चाहिए. कभी-कभी लोग अपनी ग़लतियों को छिपाने के लिए किसी और को दोष देने की कोशिश करते हैं. ये 9 साल पहले हो सकता था. वो जानबूझकर फैसले में देरी कर रही हैं."


ज़रीना आग कहती हैं कि, "उन्हें इससे बाहर आना चाहिए और एक मासूम बच्चे को सज़ा नहीं देनी चाहिए. वो शुरू से जानती है कि इसमें सूरज की कोई ग़लती नहीं है. इसके बावजूद वो ये सब कर रही हैं. भगवान उन्हें और हमें भी शक्ति दे. उन्होंने अपनी बेटी को खो दिया और हमें इसके लिए बहुत बुरा लग रहा है. अगर मेरे साथ भी ऐसा कुछ होता तो मुझे भी बुरा लगता. लेकिन इंसान को पता होना चाहिए कि क्या सही है और क्या गलत. सब कुछ क्लियर है.


यह भी देखें: Deepika Padukon को हॉस्पिटल से मिलेगी छुट्टी! जानें कैसी है तबीयत


सूरज ने बयां किया अपना दर्द


कोर्ट के जारी आदेश पर बात करते हुए सूरज पंचोली ने कहा कि, “मैं पिछले 10 वर्षों से इस मामले और मेरे खिलाफ इन झूठे आरोपों से जूझ रहा हूं, और इसने मुझे एक इंसान के तौर पर गहराई से प्रभावित किया है. इन वर्षों में मैं क्या कर रहा हूं, वो केवल मुझे पता है. मेरे मन में बहुत सम्मान है और मैंने हमेशा जिया के परिवार के प्रति अपनी गरिमा बनाए रखी है. मैं विनती करता हूं कि उसके परिवार और मैं दोनों की निष्पक्ष सुनवाई हो और मैं प्रार्थना करता हूं कि ये जल्द ही खत्म हो."


इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.