Akshara Singh Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. उनके लाखों लोग चाहने वाले हैं. लेकिन उनके शो में कुछ ऐसा हो गया कि उन्हें बीच प्रोग्राम को छोड़कर जाना पड़ा. दरअसल जिस वक्त अक्षरा सिंह परफॉर्म कर रही थीं उसी दौरान पत्थरबाज़ी शुरू हो गई. अक्षरा को समझदारी दिखाते हुए शो को बीच में ही रोकना का फैसला किया.


खेसारी लाल के शो में भी हुई थी दिक्कत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें हाल ही में ही खेसारी लाल यादव के शो में भी काफी दिक्कतें पेश आईं थीं. जानकारी के मुताबिक खेसारी के शो में भीड़ बेकाबू हो गई थी. जिसके बाद  प्रोग्राम ऑर्गेनाइजर ने शो को रोकने का फैसला किया. जिसके बाद ऐसा हादसा अक्षरा सिंह के शो के दौरान हुआ है. दरअसल जिस वक्त अक्षरा सिंह बदलापुर महोतस्व में परफॉर्म कर रही थीं उसी वक्त हंगामा हो गया. जिसके बाद अक्षरा ने प्रोग्राम को छोड़ना ही बेहतर समझा.



वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह नाच रही हैं उसी वक्त उन पर कुछ फैंका गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षरा सिंह पर कुछ लोगों पत्थर के साथ कागज़ भी फेंके. लोगों की इन हरकतों से अक्षरा काफी आहत हो गईं और शो को छोड़ना बेहतर समझा. इस प्रोग्राम के दौरान अक्षरा सिंह के अलावा 'हर हर शंभू' फेम अभिलिप्सा पांडा भी मौजूद थीं.


जानकारी के मुताबिक यह प्रोग्राम सल्तनत बहादुर इंटर कॉलेज में चल रहा था. उनसे पहले अभिलिप्सा पांडा परफॉर्म कर चुकी थीं. लेकिन जैसे ही वह स्टेज पर आईं तो बवाल खड़ा हो गया. जिसके बाद पुलिस को बल का इस्तेमाल करना पड़ा. आपको बता दें अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन इस हादसे को लेकर कुछ शेयर नहीं किया है. अक्षरा के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.