Sushant Sing Rajput News: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो साल हो गए हैं. जिसके बाद अब उनकी पोस्टमार्टम करने वाले एक व्यक्ति ने बड़ा खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शख्स का दावा है कि सुशांत की मौत आत्महत्या से नहीं हुई थी. बल्कि उनका कत्ल किया गया था.


सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले शख्स का बड़ा खुलासा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले शख्स रूपकुमार शाह का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के दौरान उन्होंने सुशांत के गर्दन पर कई निशान देखे थे. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीवी9 को शाह ने बताया है कि जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई तो उस दौरान उनका शरीर कूपर अस्पताल मे लाया गया. उस वक्त वहां पाच शव थे. उन पांच शवों में से एक वीआईपी शव था.



शाह ने बताया कि जब वह पोस्टमार्टम करने गए तो वहीं सुशांत का शव था और उनके शरीर पर कई निशान थे. उनकी गर्दन पर दो से तीन निशान थे. पोस्टमॉर्टम को रिकॉर्ड करने की जरूरत थी लेकिन सीनियर ऑफिसर्स को केवल तस्वीरें लेने के निर्देश दिए गए थे. इसलिए हमने सिर्फ उन्हीं आदेशों को माना. शख्स ने आरोप लगाया कि अधिकारियों को ये भी जानकारी दी कि सुशांत की हत्या हुई है, उसके बावजूद भी नियमों के अनुसार काम करने के लिए कहा गया. 


मैंने सीनियर्स को दी थी जानकारी


शाह बताते हैं कि जब मैंने सुशांत के शरीर को देखा तो मैंने अपने सीनियर से कहा कि ये एक मर्डर का मामला लग रहा है. मैंने उनसे ये तक कहा कि हमें नियमों के मुताबिक ही काम करना चाहिए. जिसके बाद मेरे सीनियर ने कहा कि जितनी जल्दी हो सके शरीर की तस्वीरें खीचों को शव पुलिस के सुपुर्द कर दो. इसलिए हमने रात में ही पोस्टमॉर्टम करने का फैसला किया. आपको जानकारी के लिए बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी. उनका शव बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट मिला था.