आलिया भट्ट आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. 15 मार्च 1993 को आज ही के दिन उनका जन्म हुआ था. हाल ही में अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की सफलता के बाद 'वेगन बर्गर' खाते हुए आलिया भट्ट ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस बार आलिया अपना जन्मदिन शहर से दूर अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ मना रही हैं .यानी इस बार आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर से दूर अपने परिवार को वक्त दे रही हैं. क्योंकि रणबीर फिलहाल अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव
सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट काफी एक्टिव रहती हैं वह लगातार अपनी फिल्मों और गानों को सोशल मिडिया पर प्रमोट करती रहती है और साथ में वह सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और रील्स पोस्ट करके अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं.



 


अगले महीने कर सकती हैं शादी
सुत्रों की माने तो रणबीर और आलिया अगले महीने यानी अप्रैल में शिमला के होटल में शादी कर सकते हैं लेकिन फिलहाल इस बारें में अब तक किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.


यह भी पढ़े:बीच सड़क पर लोगों ने किया मज़ाक, एक्ट्रेस का हो गया बुरा हाल, देखें Video


साउथ में करने जा रहीं हैं डेब्यू
'गंगूबाई काठियावाड़ी' की सफलता के बाद अब आलिया जल्द ही साउथ इंडियन फिल्म 'आरआरआर' रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार है. इस फिल्म से आलिया साउथ फिल्म में अपना डेब्यू करने जा रही हैं.


Video: