Tunisha Sharma Case: तुनिषा मामले में एक्टर शीजान खान लंबे वक्त से पुलिस की रिमांड में हैं. अब सोमवार के रोज शीजान ने एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि तुनिषा ने डेटिंग एप टिंडर को ब्रेकअप के बाद ज्वााइन किया था. महाराष्ट्र की एक अदालत में जमानत अर्जी की सुनवाई के दौरान, शीज़ान खान ने अपने वकील के जरिए आरोप लगाया कि तुनिशा ने अली नाम के एक अन्य व्यक्ति से संपर्क किया था और उसके साथ डेट पर गई थी. आपको जानकारी के लिए बता दें तुनिषा जो अली बाबा दास्तान ए कुबूल की अहम अभिनेत्री थीं, उन्होंने 24 दिसंबर को सेट पर सुसाइड कर लिया था. अगले दिन शीजान खान को एक्ट्रेस के बहकाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. तभी से वह पुलिस की रिमांड में हैं.


कोर्ट में शीजान के वकील ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें तुनिषा मामले की सुनवाई महाराष्ट्र के पालघर की एक कोर्ट कर रही है. शीजान ने सोमवार को बेल लिए अप्लाई किया था. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार सुनवाई के दौरान उनकी वकील शिलेन्द्र मिश्रा ने आरोप लगाया, "तुनिषा ब्रेकअप के बाद टिंडर से जुड़ गई और उसने अली नाम के एक व्यक्ति से संपर्क किया, जिसके साथ वह जाहिर तौर पर डेट पर गई थी."


शीजान ने अपने वकील के माध्यम से अदालत को बताया, “आखिरी 15 मिनट में (खुदकुशी से मरने से पहले), तुनिषा ने वीडियो कॉल पर अली से बात की थी. इसलिए यह मैं नहीं बल्कि अली था जो (उसके) संपर्क में था.” शीजान ने दावा किया- तुनिशा ने पार्थ (सह-अभिनेता) पर विश्वास किया और उन्हें रस्सी दिखाई। उसके दिमाग में आत्महत्या थी. जब मैंने इस बातचीत को सुना, तो मैंने उसके परिवार से संपर्क किया, उन्हें सूचित किया और उनसे उसकी देखभाल करने के लिए कहा," शीजान ने दावा किया.


शीजान ने आरोप लगाया कि तुनिषा ऐसी दवाईयां ले रही थीं "खतरनाक थीं और डॉक्टर के पर्चे के बिना नहीं ली जानी चाहिए". हिजाब और उर्दू वाले इलजाम पर शीजान ने कहा- मैं, खुद, भाषा नहीं जानता. मैं अपनी लाइनें (सीरियल के लिए) निर्देशक की मांग के अनुसार सीखता हूं. मेरी बहनें भी उर्दू नहीं जानती हैं.'