Viral Video: बच्चें चाहे कुछ समय के लिए अपने पेरेंट्स से दूर क्यों न हो जाएं, लेकिन अपने मां-बाप को देखकर जो सुलून और ख़ुशी उनके चेहरे पर नज़र आती है वो अलग ही एहसास होता है. वहीं मां.बाप को अपनी औलाद को गले से लगाकर जिस सुलून का एहसास होता है वो भी बयां नहीं किया जा सकता. कुछ ऐसा ही जज़्बाती नज़ारा मुंबई एयरपोर्ट पर उस वक़्त देखने को मिला जब अरबाज़ ख़ान और मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान ख़ान को लेने एयरपोर्ट पहुंचें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



अरबाज़-मलाइका ने बेटे अरहान को किया रिसीव 
अरबाज़ ख़ान और मलाइका अरोड़ा भले ही एक-दूसरे से अलग हो गए हों, लेकिन जब भी बेटे अरहान को उनकी ज़रूरत होती है तो वह दोनों को हमेशा साथ पाता है. हर मां-बाप की तरह ही अरबाज़ और मलाइका बेटे अरहान से बहुत प्यार करते हैं और शायद यही वजह है कि बेटे की ख़ुशी के लिए दोनों अक्सर साथ नज़र आते हैं. मां-बाप के बेटे पर प्यार बरसाने का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है. जिसमें अरबाज़ और मलाइका बेटे अरहान को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे. वीडियो को विरल भयानी के इंस्टा पेज से साझा किया गया है. सोशल मीडिया यूज़र्स तीनों के दरमियान बेहतरीन तालमेल पर काफ़ी रिएक्शन देते नज़र आए.


यह भी पढ़ें: Aryan Khan: आर्यन ख़ान ने सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान; पापा शाहरुख़ ने कहा- 'क्या बात है'


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
अरहान ख़ान के चेहरे की चमक यह बताने के लिए काफ़ी है कि वे अपने पेरेंट्स को साथ देखकर बेहद ख़ुश हैं. वीडियो में एक-दूसरे को हग करके सभी एयरपोर्ट के बाहर निकल जाते हैं. साथ ही बेटे अरहान ने जिस तरह से पिता अरबाज़ ख़ान के कंधे पर हाथ रखा, उस पर यूज़र्स प्यार की बौछार कर रहे हैं.  वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं देते नज़र आ रहे हैं. एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अर्जुन को पता है?' तो एक और ने लिखा है, 'अरबाज़-मलाइका की ये बेस्ट बात है कि बेटे लिए दोनों साथ खड़े नज़र आते हैं'. वहीं एक और यूज़र ने कुछ यूं लिखा कि, 'मां सब कुछ करती है अपने बच्चों के लिए'. बता दें कि वीडियो को कुछ ही घंटे में 60 हज़ार से भी ज़्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.  


Watch Live TV