Besharam Rang Song: कर्नाटक में श्रीराम सेना ने गुरुवार को शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'पठान' के प्रोडक्शन हाउस से 'बेशर्म रंग' गाने को हटाने की गुजारिश की है. गाना नहीं हटाने पर बॉयकॉट का सामना करने की बात कही.


'पठान' का होगा बॉयकॉट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीराम सेना के फाउंडर प्रमोद मुतालिक ने गुरुवार को कहा कि ये पुराने जमाने की तरह नहीं हैं. बदलाव और बेदारी आई है. बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट के आह्वान ने काम किया है. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर बेशर्म गाने को वापस नहीं लिया गया तो 'पठान' का बॉयकॉट मुहिम चलाई जाएगी.


अश्लील 'बेशर्म रंग' गाना


उन्होंने इल्जाम लगाया कि 'बेशर्म रंग' गाना अभद्र और अश्लील है. गाना कहता है भगवा रंग बेशर्म होता है. बॉलीवुड दाऊद इब्राहिम, कम्युनिस्टों और नास्तिकों के हाथों में है. मुथालिक ने कहा कि वह हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं और उनकी आस्था पर हमला कर रहे हैं.


हिंदू देवताओं  को गलत तरीके से दिखाया


उन्होंने कहा कि हिंदी फिल्म पीके में हिंदू देवताओं को गलत तरीके से दिखाया गया है. उन्होंने कहा, उन्हें बुर्का पहने लोगों को नाचते हुए या चर्च में नाचते हुए दिखाने दें. इस तरह की फिल्में साथ रहने, लव जिहाद, बलात्कार और अपहरण की जहनियत तय करती हैं. सेंसर बोर्ड को इसे गंभीरता से लेना चाहिए.


यह भी पढ़ें: अमिताभ ने कहा 'नागरिकों की स्वतंत्रता पर सवाल उठाए जाते हैं', ममता ने की भारत रत्न की मांग


प्रकाश राज ने दिया रिएक्शन


इस बीच, दिग्गज दक्षिण भारतीय अदाकार प्रकाश राज ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान और अदाकारा दीपिका पादुकोण की नई रिलीज 'पठान' के 'बेशर्म रंग' गाने को लेकर हुए विवाद पर रिएक्शन दिया है. प्रकाश राज के ट्वीट में लिखा है, बेशर्म ..तो ये ठीक है जब भगवा कपड़े पहना शख्स रेपिस्ट को हार पहनाता है..हेट स्पीच देता है, ब्रोकर विधायक, भगवा कपड़े पहनने वाले स्वामीजी बच्चों का रेप करते हैं. लेकिन ये किसी फिल्म की ड्रेस नहीं हो सकती?


प्रमोद मुतालिक ने दिया जवाब


प्रमोद मुतालिक ने प्रकाश राज की टिप्पणी पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा, यह हिंदू हैं जो धैर्य और सहनशीलता दिखा रहे हैं. रिलीज होने के बाद बेशर्म गाना तुरंत हिट हो गया है, दो घंटे में 2 मिलियन व्यूज को पार कर गया और अब 42 मिलियन व्यूज को पार कर गया है. इससे पहले देश भर के हिंदुत्व कार्यकर्ताओं ने गाने पर आपत्ति जताई है और कहा है कि अदाकारों की पोशाक लव जिहाद को बढ़ावा देती है. उन्होंने डांस सीक्वेंस पर आपत्ति जताई जहां शाहरुख खान ने हरे रंग की शर्ट पहनी हुई है और दीपिका भगवा रंग की पोशाक पहनी हुई हैं.


Zee Salaam Live TV: