Yami Gautam baby Boy: विक्की डोनर से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली यामी गौतम मां बन गई हैं. यामी गौतम ने एक बेटे को जन्म दिया है. इस खुशी के पल को यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और अपने फैंस की इस बात की जानकारी दी. इस पोस्ट में आदित्य धर ने अपने बेटे के नाम का भी जिक्र किया है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर ने अपने बेटे का नाम VEDAVID रखा है. उनके बेटे के जन्म अक्षय तृतीया के दिन हुआ था. आपको बता दें कि VEDAVID का मतलब होता है, जिन्हें वेदों का ज्ञान हो. बेटे की खबर मिलते ही तमाम बॉलीवुड सेलेब्स कपल को मुबारकबाद दे रहे हैं. रणवीर सिंह ने लिखा कि "बहुत बहुत बहुत सारा प्यार" तो वहीं उनके को-एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी मुबारकबाद देते हुए लिखा कि "बहुत बधाईयां"


यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ काम किया था. आदित्य धर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के बाद ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. और फिर 4 जून 2021 को दोनों ने शादी कर ली. उनकी शादी में काफी कम लोग ही शामिल हुए थे. फिलहाल दोनों एक बेटे के मां-बाप गए हैं. यामी को हाल में फिल्म आर्टिकल 370 में देखा गया था. इस फिल्म का स्क्रीनप्ले भी उनके पति आदित्य धर ने ही लिखा था.