Realme GT 7 Pro Launch Date: रियलमी पहले से ही लोगों के भरोसे पर खरी उतरने में कामयाब हो चुकी है. ऐसे में उसका जीटी सीरीज लोगों को एक बेहतर अनुभव कराने की पूरी कोशिश करने का दावा करता है. रियलमी के जीटी सीरीज के डिजाइन, परफार्मेंस को काफी ज्यादा यूजर फ्रेंडली बनाया गया है. इसे अगले महीने लांच करने की बात की जा रही है, इससे पहले इसे गीकबेंच और MIIT पर प्री रिलीज किया गया ताकि लोगों को इसकी एक झलक दिख जाए. ये फोन अपने सभी तरह के टेस्टिंग में बेहतर परफॉर्मेंस देने में सफल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे पहले चीन में होगा लांच 
Realme GT 7 Pro को सबसे पहले चीन में 4 नवंबर को लांच किया जाएगा. इसके बाद इसे दुनिया के अलग-अलग देशों में लोगों के लिए उपलब्द कराया जाएगा. इससे पहले MIIT पर इसे पूरी तरह से टेस्ट किया गया, जिसमें ये बेहतर परफॉर्मेंस देने में सफल रही. गीकबेंच ने इस फोन को सिंगल-कोर टेस्ट में 3216 और मल्टी-कोर टेस्ट में 10301 पॉइंट दिए हैं. 



दो रंगों में होगा लांच
Realme GT 7 Pro  को दो रंगों में लांच किया जाएगा, टाइटेनियम और सफेद. इसके अलावा इसमें ऐंड्रॉयड 15 के साथ 16जीबी रैम की पॉवर मौजूद है. मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट दिया गया है. जो इस फोन को काफी पॉवरफूल बना देता है. रियलमी के इस मोबाइल में AI Addictive Technology वाली फीचर्स भी मौजूद है. कंपनी का दावा है कि ये मार्केट का पहला ऐसा फोन होगा जिसमें 11480mm² के ड्यूल वीसी हीट डिसिपेशन और बेहतर टेंप्रेचर बैलेंस परफॉर्मेंस दिया गया है. 


 



गेमिंग और मूवी के लिए है बेस्ट 
रियलमी के इस फोन में 4K रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो आपके गेमिंग और मूवी के एक्सपीरियंस को काफी हद तक बढ़ा सकता है. इसमें डॉल्बी विजन सपोर्ट भी दिया गया है. फोटो खींचने वालों के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं. जिसमें मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है वहीं सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जिसमें अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस मौजूद है. सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 


सिक्योरिटी का खास ख्याल 
बैटरी की बात करें तो इसमें 6500mAh की बैटरी दी गई है, जो 120W की फास्ट चार्जिंग को आसानी से सपोर्ट कर लेगी. वहीं इसमें सिक्योरिटी के लिए स्क्रीन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन के कनेक्टिविटी के लिए 5G SA/NSA, ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.4, जीपीएस सिस्टम भी मौजूद है.