चंडीगढ़: पंजाब के मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moose Wala) की मौत के 24 घंटों के बाद सोमवार रात को उनका पोस्टमार्टम किया गया, जिसके बाद कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट की रिपोर्ट से पता चला है कि मूसेवाला के जिस्म पर 25 गोलियों के निशान पाए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि  गोलियां लगने से सिद्धू मूसेवाला की दाईं कोहनी टूट गई थी. ये भी बताया गया है कि गोलियां लगने से सिद्धू मूसेवाला की दाईं कोहनी टूट गई थी.  सिंगर को सबसे ज्यादा गोलियां सीने और पेट में लगी हैं जबकि दो गोलियां दाएं पैर में लगी थीं.


ये भी पढ़ें: Tara Air: नेपाल में हुए विमान हादसे में सभी 22 लोगों की मौत, आखिरी लाश भी बरादम


कांग्रेस ने की थी सीबीआई या एनआईए जांच की मांग
वहीं, पंजाब सरकार ने इस कत्ल की न्यायिक जांच की ज़िम्मेदारी पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के एक सिटिंग जज को सौंपी है. हालांकि कांग्रेस ने इस घटना की सीबीआई या एनआईए जांच की मांग की थी. सिद्धू मूसेवाला बीते साल दिसंबर में कांग्रेस पार्टी में शुमूलियत एख्तियार की थी और उन्होंने मानसा से चुनाव लड़ा था जिसमें वो आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार से हार गए थे.


ये भी पढ़ें: Jama Masjid: आंधी तूफान में जामा मस्जिद के गुंबद को पहुंचा भारी नुकसान, देखिए PHOTO


पंजाब पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) पर रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे हमला हुआ. पंजाब के डीजीपी वीके भवरा ने बताया कि मूसेवाला खुद गाड़ी चलाकर अपने पड़ोसी गुरविंद सिंह और रिश्तेदार गुरप्रीत सिंह के साथ शाम साढ़े चार बजे घर से निकले थे. जब वह मानसा जिले के जवाहरके गांव पहुंचे थे तो दो गाड़ियों ने उनकी एसयूवी को रोक लिया और उनपर अंधाधुंध गोलियां चलाई गई.


Zee Salaam Live TV: