Hezbollah Drone Attack to Netanyahu House: इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के घर के बाहर लेबनान से एक ड्रोन हमला किया गया. इस हमले में किसी की जान जाने या घायल होने की कोई खबर सामने नहीं आईं है. इस हमले की जिम्मेदारी हिजबुल्लाह ने ले ली. इजरायली मीडिया ने बताया कि नेतन्याहू के घर के बाहर शनिवार सुबह एक जोर की आवाज सुनाई दी थी. जिसके बाद जांच में सामने आया कि इस ड्रोन को लेबनान से लांच किया गया था. हालांकि इस हमले में किसी भी तरह की कोई नुकसान की खबर सामने नहीं आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सऊदी न्यूज चैनल अल हदथ ने अपनी एक खबर में इस बात की जानकारी दी है कि लेबनान की तरफ से पीएम नेतन्याहू के निजी आवास को टारगेट करके हमला किया गया था. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नेतन्याहू के घर की तरह टारगेट करके हमला किया जा रहा है. IDF के मुताबिक दो और ड्रोन को लांच किया गया था, जिसे बीच में ही रोक दिया गया है. 



आज सुबह लेबनान की तरफ से इजरायल के तिबेरियास इलाकों को टारगेट करके ड्रोन और रॉकेट हमले किए गए. ज्यादातर रॉकेट गैलिसी सागर में गिर गए. इस वजह से किसी की जान नहीं गई. ड्रोन हमला होते ही तेल अवीव के कई इलाकों में चेतावनी वाले सायरन बजने लगे. 



IDF ने एक बयान जारी करके बताया कि "पिछले 1 घंटे में इजरायली क्षेत्र में लेबनान से तीन ड्रोन को भेजा गया, जिसका मकसद पीएम नेतन्याहू के घर को टारगेट करने का था, लेकिन वह इसमें नाकाम साबित हुए.  इसके बाद से IDF काफी मुस्तैदी के साथ लेबनान की तरफ अपनी नजर बनाकर रखा है."