Asaduddim Owaisi Video: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर चर्चा में आ गए है. असदुद्दीन ओवैसी ने X पर एक वीडियों शेयर किया है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं, "वह अल्लाह के अलावा किसी से नहीं डरते हैं, फिर चाहे अमित शाह हो या इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हो." ये स्पीच किसी चुनावी सभा की लग रही है, जहाँ ओवैसी लोगों को भी यही सलाह देते हुए दिख रहे कि वे न PM नरेंद्र मोदी से डरें और न ही अमित शाह, और न ही किसी और BJP लीडर से. ओवेसी कहते हैं कि मुसलमानों को सिर्फ़ अल्लाह से डरना चाहिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

X पर जारी की वीडियो 
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ़ ने अपने इस बयान का वीडियो आज (17 जनवरी 2024) सोशल मीडिया साइट X पर पोस्ट किया है. 36 सेकेंड्स के इस वीडियो को शेयर करते हुए ओवैसी ने कैप्शन में लिखा,  "हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से (अल्लाह) से डरते हैं. बाकी किसी से भी नहीं डरते हैं." 



राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा से पहले आया बयान 
22 जनवरी 2024 को अयोध्या में में रामलला का प्राण-प्रतिष्ठान होना है. ऐसे में कई मुस्लिम नेता देश में दंगों की अशंका जता चुके है. असम की AIUDF के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने हाल ही में मुसलमानों से अपील की थी कि, वह 22 जनवरी के दिन घरों से बाहर न निकले न ही कोई सफर करे. आपको बता दे रामलला के प्राण-प्रतिष्ठान को देश भर में दिवाली की तरह मनाया जाएगा. ऐसे में अभी से ही जगह-जगह निकाली जाने वाली शोभा यात्रा में मुस्लिम विरोधी गानों के बजने की खबरें आ रही हैं. जानकारों का मानना है कि ओवैसी के जरिए दिए गया ये बयान हिंदु दक्षिणपंथियों को चेतावनी है. जानकार ये भी मानते है कि साल 2014 के बाद से मुसलमानों में एक डर का महौल पैदा हुआ है, ओवैसी इसी डर को निकालने के लिए वक़्तन-फ़-वक़्तन ऐसे बयान देते रहते हैं.