UP News: डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद ने पैगंबर मोहम्मद (SAW) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद से ही देश भर में भारी बवाल जारी है.  इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के चीफ मौलाना तौकीर रजा खां इल्जाम लगाया है कि पैगम्बर मुहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले महंत यति नरसिंहानंद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किये जाने का इल्जाम लगाते हुए, महंत के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में बड़े पैमाने पर प्रोटेस्ट करने का ऐलान किया है. इस बीच, सहारनपुर से लोकसभा सांसद इमरान मसूद ने लोगों से सड़कों पर न निकलने और कहीं भी पथराव न करने की अपील की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इमरान मसूद ने क्या कहा?
इमरान मसूद ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की मीरापुर विधानसभा सीट पर उप चुनाव के इलेक्शन प्रचार के दौरान कहा कि मैं आप लोगों खासकर मुसलमानों से एक बात कहना चाहता हूं, ये नफरत फैलाने की साजिश है. अगर कोई पैगंबर मोहम्मद (SAW) का अपमान करता है तो उसे माफ करने की जरूरत नहीं है, लेकिन मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं. जिस पर सभी को ध्यान देना चाहिए, संविधान में हमें अधिकार दिए गए हैं. उन अधिकारों का इस्तेमाल कर विरोध करें. सड़कों पर उतरकर पुलिस पर पथराव करके पूरी कौम को बदनाम न करें. अगर विरोध करना है तो काली पट्टी बांधकर करें.


तौकीर रजा ने क्या कहा?
वहीं, तौकीर रजा खां ने आईएमसी के 24वें स्थापना दिवस के मौके पर सोमवार मीडिया से बातचीत में इल्जाम लगाते हुए कहा कि यति नरसिंहानंद जैसे लोग पैगंबर-ए-इस्लाम का अपमान कर रहे हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही. इसका जवाब दिल्ली के रामलीला मैदान में बड़ा प्रदर्शन करके दिया जाएगा. इसमें न सिर्फ बरेली बल्कि पूरे देश से लोग शामिल होंगे.


आंदोलन की धमकी
उन्होंने कहा कि देश के मौजूदा हालात के खिलाफ अब धरना या ज्ञापन नहीं बल्कि बड़ा आंदोलन होगा. खां ने कहा कि कुछ संगठनों और व्यक्तियों द्वारा महापुरुषों की शान में अपमानजनक बयान दिए जाते हैं, जिससे देश में अशांति फैलती है. उन्होंने सरकार से ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की, ताकि देश में अमन और शांति बनी रहे.