Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में धामपुर कस्बे का एक वीडियो 23 मार्च से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर एक शख्स के पीछे बुर्के में एक लड़की और अधेड़ औरत बैठी हुई है. वहीं, होली खेल रहे कुछ नौजवान इन लोगों को रास्ते में रोककर जबरन रंग डाल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि सबसे पहले शख्स के चेहरे पर जबरन रंग लाया जाता है, उसके फौरन बाद पीछे बैठी दोनों महिलाओं पर भी गिला रंग फेंका जाता है. वहीं, अधेड़ औरत के गालों पर भी एक शख्स रंग लगा रहा है. इस बीच महिला और उसके साथ में मौजूद पुरुष इसका भारी विरोध कर रहा है, लेकिन इसके बावजूद जोर-जबरदस्ती जारी रहती है.



चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वीडियो वायरल होने के बाद अब बिजनौर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है और चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनमें से तीन नाबालिग हैं. आज यानी 24 मार्च को बिजनौर पुलिस ने यह जानकारी दी है. 


बिजनौर के पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा?
वहीं, बिजनौर के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने कहा था, "आज सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो का बिजनौर पुलिस ने संज्ञान लिया है. इस वायरल वीडियो में कुछ लोग एक बाइक रोक कर उस पर सवार लोगों को तंग कर रहे हैं. उन पर जबरन रंग डाल रहे हैं. बिजनौर पुलिस इन लोगों की पहचान करा रही है. सीओ धामपुर को निर्देश दिया है कि पीड़ित परिवार से बात कर तहरीर लें और मुकदमा दर्ज करें."