Asaduddin Owaisi: हमास और इजराइल के बीच 7 अक्टूबर से जंग जारी है. इस बीच AIMIM चीफ और सांसद ओवैसी ने फिर से फिलिस्तीन का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, "इस वक्त मुल्क में इजराइल का समर्थन करने वालों की तादात बढ़ गई है."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेलंगाना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "आज हमारी आंखों में आंसू हैं, हम आज तकलीफ में हैं, लेकिन हमें उम्मीद है की हमारी तकलीफ जल्द ही दूर होगी, क्यूंकि अल्लाह हमेशा तकलीफ में रहने वाले इंसानों का साथ देता है.''


उन्होंने कहा, ''आज हम फिलिस्तीन के समर्थन में हैं. हम उन लोगों की तकलीफ में उनके साथ हैं, लेकिन आज मुल्क में इजरायल के समर्थक लोग भी बहुत हैं. नेतन्याहू के शागिर्द अब इंडिया में आ गए हैं, लेकिन वह लोग भी मुज्लिमों का साथ दे रहे हैं.'' 


इस दौरान ओवैसी ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "कांग्रेस बोलती है कि असदुद्दीन ओवैसी भाजपा की B टीम है. यह हमको हराने के लिए भाजपा की तरफ से लड़ती है. कांग्रेस को बताना चाहिए की 2019 में कांग्रेस किसकी वजह से हारी थी. वहां तो ज्यादातर सीटों पर भाजपा और कांग्रेस का ही मुकाबला था, लेकिन वहां तो कांग्रेस हार गई."


उन्होंने कहा, "आज तेलंगाना में कांग्रेस के नेता RSS से आ रहे हैं. इसने पहले साइकिल का हाथ थामा और उसको पंचर कर दिया और अब यह हाथ के साथ हैं और अब उसको भी खत्म कर देंगे. उन्होंने बोला था कि हम हर विधानसभा में मंदिर बनाएंगे. RSS ने इनको प्लांट किया है."


AIMIM चीफ जातिगत सर्वे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और कहा, "आज अमित शाह तेलंगाना में थे और उन्होंने एक जुमला दिया कि हम पिछड़ी जाति का CM बनाएंगे, लेकिन जब जातिगत सर्वे की बात आती है तो BJP उसपर चुप्पी साध लेती है. यह बस भाजपा का जुमला है."


Zee Salaam