ख्वाजा गरीब नवाज का 812वां उर्स; PM ने पेश की अकीदत की चादर, देखें Pics

Ajmer Sharif Dargah: अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज के 812वां उर्स के मौके पर चादर भेंट करने का सिलसिला जारी है. इस कड़ी में पीएम मोदी की तरफ से अकीदत की चादर भेंट की गई. उर्स के मौके पर ये चादर 13 जनवरी को पेश की जाएगी.

सबीहा शकील Sat, 20 Jan 2024-10:27 pm,
1/6

पीएम ने पेश की अकीदत की चादर

अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज के 812वां उर्स के मौके पर चादर भेंट करने का सिलसिला जारी है. इस कड़ी में पीएम मोदी की तरफ से अकीदत की चादर भेंट की गई.

 

2/6

13 जनवरी को पेश की जाएगी चादर

सालाना उर्स के मौके पर पीएम की तरफ से ये चादर 13 जनवरी को पेश की जाएगी. इस मौके पर कई लीडरान मौजूद रहे. पीएम ने दरगाह में चादर पेश करने के लिए भेजी.

3/6

मुस्लिम डेलिगेशन से मिले पीएम

इस मौके पर पीएम ने सूफी मुस्लिम शिष्टमण्डल से मुलाकात की. पीएम ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, मैंने मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की.

4/6

देश में अमन की दुआएं

उर्स के लिए चादर पेश करने के दौरान देश में आपसी सौहार्द,अमन और तरक्की के लिए दुआएं की गई. साथ ही बताया गया कि सूफी-संतों ने हमेशा लोगों को सही रास्ता बताया है.

5/6

सूफी-संतों के तआवुन को किया याद

पीएम मोदी ने जहां देश में सूफी-संतों के द्वारा समाज के लिए दी गई कुर्बानियों पर बात की, वहीं सामाजिक ताने बाने को मजबूत बनाने में उनके योगदान को याद किया.

6/6

ख्वाजा गरीब नवाज का 812वां उर्स

सुल्तान उल हिंद हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के 812वें उर्स मुबारक के मौके पर पड़ोसी मुल्क से बड़ी तादाद में जायरीन के अजमेर पहुंचने का सिलसिला जारी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link