Alvida Juma Namaz: मस्जिदों में पढ़ी गई अलविदा जुमे की नमाज़; सजदे में झुके हज़ारों सिर; देखिए Photos

Ramadan last Friday Namaz 2024: आज देश भर में रमजान के आखिरी जुमे यानी अलविदा जुमे की नमाज अदा की गई. मस्जिदों में लोगों की जबरदस्त भीड़ नजर आई. नमाजियों ने अकीदतो एहतराम के साथ इस साल के रमजान के आखिरी जुमे की नमाज अदा की. इस दौरान देश में आपसी भाईचारे और अमन की दुआ की गई. देखिए, तस्वीरें.

सबीहा शकील Fri, 05 Apr 2024-10:44 pm,
1/6

दिल्ली

दिल्ली की तारीख़ी जामा मस्जिद में बड़ी तादाद में नमाज़ियों ने अलविदी जुमे की नमाज़ अदा की. इन ख़ास मौक़े पर दूर-दूर से आए नमाज़ियों ने नमाज़ अदा की. इस दौरान हिफाजत के पुख्ता इंतेजामात किए गए थे.

2/6

हैदराबाद

हैदराबाद की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में अलविदी की नमाज़ के दौरान बड़ी तादाद में लोग नजर आए. रमजान के आखिरी जुमे के मौके पर मक्का मस्जिद में नमाज़ियों ने अपने रब के आगे सजदा किया.

 

3/6

श्रीनगर

श्रीनगर की हजरतबल दरगाह में बड़ी तादाद में नमाजियों ने अलविदी जुमे की नमाज अदा की. यह राज्य का सबसे पवित्र मुस्लिम तीर्थस्थल है. इस मौके पर देश में अमन की दुआ की गई.

4/6

भोपाल

 भोपाल की ताज-उल- मस्जिद में भी रमजान के आखिरी जुमे की रौनक साफ तौर पर देखी गई. बड़ी तादाद में लोगों ने जुमे की नमाज अदा की. इस मौके पर देश में अमन की दुआएं मांगी गईं.

5/6

गुरुग्राम

हरियाणा के गुरुग्राम के लेजर वैली मैदान में अलविदा जुमे के मौके पर नमाज अदा की गई. बड़ी तादाद में नमाजियों ने नमाज अदा की.   

6/6

अजमेर

अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज के आस्ताने पर अलविदा जुमे की नमाज अकीदत व एहतेराम के साथ अदा की गई. दूर-दूर से आए लोगों ने नमाज़ अदा की.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link