Pakistan News: पाकिस्तान में 8 फरवरी को चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले कराची में मौजूद इलेक्शन कमीशन के बाहर धमाका हुआ है. पुसिल अधिकारी साजिद सजोदई के मुताबिक हादसे में किसी की मौत की खबर नहीं है. यह धमाका कितना जोर का था, इसकी जानकारी करने के लिए बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैग में था बम
ARY न्यूज ने पुलिस के हवाले से लिखा है कि "विस्फोटक सामग्री कराची के रेड जोन इलाके में ईसीपी कार्यालय की दीवार के पास एक शॉपिंग बैग में रखी गई थी. विस्फोटक सामग्री में बॉल बेयरिंग नहीं पाए गए."


दफ्तर की दीवार के पास हादसा
बम निरोधक दस्ते के मुताबिक इलेक्शन कमीशन के बाहर दीवार के पास एक देसी बम विस्फोट हुआ है. धमाके में करीब 400 ग्राम के विस्फोटक का इस्तेमाल हुआ है. दस्ते ने जानकारी दी कि मौका ए वारदात से एक टाइम डिवाइस और 12 वोल्ट की बैटरी भी मिली है.


यह भी पढ़ें: अमेरिका ने ईरान-सीरिया के 85 ठिकानों पर किया हमला, 18 ईरानी समर्थक लड़ाको


कोई हताहत नहीं
एक रिपोर्ट के मुताबिक "विस्फोटक के डेटोनेटर और करीब 400 ग्राम विस्फोटक धमाके के साथ उड़ गए." रिपोर्ट में बताया गया है कि विस्फोटक एक सॉफ्ट कंटेनर में रखा गया था. रिपोर्ट में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 


इलेक्शन कमीशन ने संज्ञान लिया
विस्फोट होने के बाद पाकिस्तान के इलेक्शन कमीशन ने संज्ञान लिया है. इसके बाद 2 सीनियर पुलिस अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है. इलेक्शन कमीशन के मुताबिक पाकिस्तान सुरक्षा चुनौतियों का सामना कर रहा है. इसके बावजूद पाकिस्तान में 8 फरवरी को ही चुनाव होंगे.


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.