मुस्लिम देशों की इन 10 सेलिब्रिटी महिलाओं की खूबसूरती पर भारतीय छिड़कते हैं जान, इनसे मिलने को देश छोड़ने को रहते हैं तैयार!

खूबसूरत महिलाओं की तारीफ पूरी दुनिया में होती है. इसलिए आज हम आपको इन मुस्लिम देशों की महिलाओं की खूबसूरती के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी चर्चा पूरी दुनिया में होती है। देखिए तस्वीरें...

तौसीफ आलम Wed, 28 Aug 2024-6:58 pm,
1/9

नसरीन तफ़िश

नसरीन तफ़िश एक फ़िलिस्तीनी एक्ट्रेस हैं, जिनका जन्म सीरिया के अलेप्पो में कवि और लेखक यूसुफ़ तफ़ेश के घर हुआ था. इनकी भी खूबसूरती ही चर्चाएं होती है.

 

2/9

राजकुमारी अमीरा बिन्त

राजकुमारी अमीरा बिन्त ऐदन बिन नायफ़ अल-तवील अल-ओतैबी एक ऐसा नाम है, जो इंटरनेशनल मंचों पर सऊदी अरब की महिला क्षमताओं का प्रतिनिधित्व करता है.

 

3/9

रावण बिन हुसैन

रावण बिन हुसैन एक कुवैती मॉडल और ब्यूटी ब्लॉगर हैं. उनका जन्म 30 दिसंबर 1996 को कुवैत में हुआ था. वह बेहद ही खूबसूरत हैं.

 

4/9

माहिरा खान

माहिरा खान एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं. वह पाकिस्तान की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं.उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में नाम के साथ-साथ खूब दौलत भी कमाई है.

5/9

हारा बिन्त

हारा बिन्त मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम अमीरात की राजकुमारी हैं. वह शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी हैं. इसकी खूबसूरती की चर्चा सोशल मीडिया पर होती रहती है.

 

6/9

साइरीन अब्देलनौर

साइरीन अब्देलनौर मिडिल ईस्ट की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं. वह एक खूबसूरत संगीतकार, मॉडल और एक्ट्रेस हैं.

 

7/9

मुना अबू सुलेमान

मुना अबू सुलेमान एक अरब और मुस्लिम मीडिया हस्ती हैं. जिनकी चर्चाएं दूर-दूर तक होती है. वह एक बहुत ही प्रभावशाली महिला हैं.

8/9

इवकेन

इवकेन एक प्रतिभाशाली तुर्की एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बहुत ही खूबसूरत महिला भी हैं. वह तुर्की की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं.

9/9

मनल बिन्त

मनल बिन्त मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम एक मशहूर महिला पॉलिटिशियन और दुबई के शासक परिवार की सदस्य हैं. वह बहुत खूबसूरत है. उसकी खूबसूरती की चर्चा हर जगह होती है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link