Hapur chemical factory blast: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल यूपी के हापुड़ में ब्लास्ट हुआ है. जानकारी के मुताबिक यह ब्लास्ट बोइलर फटने के कारण हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में 8 मजदूरों को मौत हो गई है, वहीं अन्य लोग घायल हैं. जानकारी के मुताबिक तरबीन 20 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों का कहना है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. फैक्ट्री में काम कर रहे लोगों की जान बचाकर बाहर निकाल लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


सीएम योगी अदित्यनाथ ने दी प्रक्रिया


इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी अदित्यनाथ ने दुख का इजहार किया है. इसके अलावा सीएम ने आला अधिकारियों को आदेश दिया है कि वह मौके पर पहुंचे और हालात का अंदाजा लें. इसके अलावा सीएम योगी ने हादसे में घायल हुए लोगों की के इलाज के निर्देश दिए हैं.


आपको बता दें यह हादसा हापुड़ के धौलाना थाना के यूपीएसआईडीसी में हुआ है. सीएम योगी अदित्यनाथ के आदेश के बाद आईजी प्रवीण कुमार और हापुड़ के डीएम हादसे की जगह पर मौजूद है. सूत्रों के हवाले से ज्ञात हुआ है कि कई घायलों की हालात काफी गंभीर है.


Zee Salaam Live TV