Uttar Pradesh News: बीती रात उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में बड़ा हादसा हो गया. यहां एक ट्रक और एक ट्राली के आपस में टकरा जाने से 10 मजदूरों की मौत हो गई. हादसे में 3 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. हादसा कछुवा बॉर्डर के पास हुआ. पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर ट्राली 13 लोगों को लेकर वाराणसी की तरफ जा रहा थी, तभी ड्राइवर ने उस पर अपना नियंत्रण खो दिया. ट्रक ने पीछे से ट्रैक्टर-ट्रॉली टक्कर मार दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

13 में 10 लोगों की मौत
मिर्जापुर एसपी अभिनंदन कुमार सिंह के मुताबिक "तकरीबन 1 बजे हमें सूचना मिली कि कछवा बॉर्डर पर एक हादसा हो गया है. 13 मजदूरों को लेकर एक ट्रक वाराणसी की तरफ जा रहा था तभी पीछे से उसे ट्रक ने टक्कर मार दी. 13 में से 10 लोगों की मौत हो गई." हादसे के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई. मकामी लोगों ने बचाव काम शुरू किया. पुलिस ने मकामी लोगों के साथ मिल कर जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया. हादसे में जख्मी हुए लोगों का बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. 


यह भी पढ़ें: बरेली में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्ट्री में हुआ भीषण धमाका, 5 लोगों की मौत; रेस्क्यू जारी


घर लौट रहे थे मजदूर
खबरों के मुताबिक 13 मजदूर काम खत्म करने के बाद अपने घर भदोही जिला जा रहे थे. उन लोगों का ताल्लुक वाराणसी के मिर्जामुराद गांव से है. उन्होंने कहा कि शवों को शवगृह में रखा गया है. इस मामले के ताल्लुक से एक FIR दर्ज की गई है. 



मंत्री ने दुख जाहिर किया.
केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर दुख जताया है. उन्होंने हादसे में घायल हुए लोगों के जल्द सेहतयाब होने के की दुआ की है.