MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में 10वीं क्लास की एक स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली है. लड़के ने कथित तौर पर अपनी अम्मी के दुपट्टे का इस्तेमाल कर फांसी लगा ली. घटना 21 नवंबर की है, जब नाबालिग घर पर  अकेला था और उसने दुपट्टे का इस्तेमाल कर फांसी लगा ली. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि लड़का सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नागझिरी थाना प्रभारी कमल सिंह गहलोत ने कहा, स्टूडेंट का मोबाइल जब्त कर लिया गया है और इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सएप से जानकारी जुटाए जा रहे हैं. सुसाइड के पीछे अभी तक कोई ठोस आधार नहीं मिला है. लड़के की कई फोटो और वीडियो फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए हैं, जिसमें उसने मेकअप, साड़ी, नेल पॉलिश और दूसरे पारंपरिक परिधान पहने हुए था.


हालांकि, नाबालिग ने कैसे सुसाइड की और क्यों आत्महत्या कर ली. पुलिस को इसकी वजह पता नहीं चल पाई है, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि उसे क्रॉस-ड्रेसिंग के लिए कुछ यूजर के जरिए ऑनलाइन ट्रोल किया गया था. 


दिवाली के मौके पर नाबालिग ने साड़ी पहनकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस पोस्ट पर यूजर्स  ने उसकी आलोचना की थी और उसका मजाक उड़ाया था. पुलिस जांच कर रही है कि क्या ट्रोलिंग और लड़के की मौत के बीच कोई संबंध है. थाना प्रभारी गहलोत ने कहा, "हां, मैंने सुना है कि स्टूडेंट नेल पॉलिश लगाता था" पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि वीडियो फुटेज टिप्पणियां या कोई दूसरे सबूत बरामद किए जाएंगे और आगे की जांच की जाएगी. 


Zee Salaam Live TV