Stone Pelting in Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर इतवार के दिन पथराव करने वाले 13 लोग गिरफ्तार हुए हैं. पटना SSP ने यह जानकारी दी. नीतीश कुमार बीते दिन पटना जा रहे थे तभी एक अनियंत्रित भीड़ ने उनकी कार पर पथराव कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CM नीतीश कुमार के काफिले पर हमले का वीडियो भी आया था. इसमें देखा जा सकता है कि अनियंत्रित भीड़ ने काफिले में मौजूद दो कारों को पत्थरों और लाठियों से चकनाचूर कर दिया. 


यह हादसा पटना के सोहगी गांव में गौरीचक पुलिस स्टेशन के पास हुआ. बताया जाता है कि पथराव के वक्त CM नीतीश काफिले में नहीं थे. इसमें सिर्फ सीएम की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी ही मौजूद थे. अधिकारियों ने बताया कि अज्ञात लोगों ने CM के काफिले पर पथराव कर दिया.  



खबर थी कि सीएम नीतीश कुमार बिहार जिले के गया जाने वाले थे. यहां पर वह सूखे की स्थिति पर बैठक करने वाले थे और यहां बनाए जा रहे एक रबर डैम का निरीक्षण भी करने वाले थे. सीएम यहां हेलीकॉप्टर से जाने वाले थे. कारकेड से दूसरी जगहों पर जाने के लिए उनकी सुरक्षा के लिए पटना से गया रवाना किया गया था. 


बताया जाता है कि पटना गया के रास्ते में एक किसी वजह से एक युवक की हत्या हो गई थी. युवक का शव बीच सड़क पर रखकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे. इतने में कारकेड की गाडियां उस रास्ते से गुजरने लगीं. इससे गुस्साए लोगों ने काफिले पर हमला कर दिया. 


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.