Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ से छेड़छाड़ की हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि मेरठ में एक पुलिस कांस्टेबल को तीन लड़कों ने छेड़ा. तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिले के लोहिया नगर इलाके में एक आटो रिक्शा में सवार होकर महिला हेड कांस्टेबल जा रही थी, तभी उससे तीन नौजवानों ने छेड़छाड़ की. इस इल्जाम में तीन नौजवानों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला पुलिस कांस्टेबल को छेड़ा
पुलिस के मुताबिक महिला हेड कांस्टेबल ने मंगलवार शाम लोहिया नगर थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. कांस्टेबल ने तहरीर दी थी, जिसमें इल्जाम लगाया गया था कि कल शाम जब वह हापुड़ मार्ग पर मौजूद पुलिस ट्रेनिंग सेंटर से आटो रिक्शा में सवार होकर घर लौट रही थी, तभी तीन लड़कों ने उससे छेड़छाड़ की. महिला के मुताबिक हापुड़ चुंगी के पास मोटरसाइकिल सवार तीन लड़कों ने उससे अभद्रता की.


यह भी पढ़ें: UP News: मेरठ में मस्जिद के बाहर मौलाना पर गोलीबारी; मुस्लिम शख्स ने इसलिए चला दी गोली


महिला कांस्टेबल से बदतमीजी
पुलिस के मुताबिक महिला हेड कांस्टेबल का कहना है कि मोटरसाइकिल सवार शराब की बोतल लिए हुए थे और आटो रिक्शा के बगल से गुजरते वक्त उन्होंने उससे बदतमीजी की और शर्मनाक बातें कीं. उसने बताया कि जब उसने उन युवकों को पकड़ने की कोशिश की, तो उन्होंने उसे धक्का दे दिया, जिससे वह चोटिल हो गई. तीनों लड़के वहां से फरार हो गए.


मुल्जिमों के खिलाफ मुकदमा
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता ने आरोपियों की मोटरसाइकिल का नंबर पुलिस को दिया, जिसकी बुनियाद पर तीनों मुल्जिमों की पहचान हुई. दो मुल्जिम मुजफ्फरनगर से हैं जबकि एक मुल्जिम मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र से है. तीनों मुल्जिम दोस्त हैं. पुलिस ने जानकारी दी कि पुलिस ने तीनों मुल्जिमों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. तीनों से पूछताझ जारी है. पुलिस को शक है कि उन्होंने इस की कई घटनाओं को अंजाम दिया होगा.