Uttar Pradesh Accident: उत्तर प्रदेश के जिला सिद्धार्थनगर में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया. हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. यहां एक बस सामने जा रही साकिल को बचाने की कोशिश कर रही थी. साइकिल को बचाने के चक्कर में बस गहरे नाले में गिर गई. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 2 दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस का बयान
सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस (SP) प्राची सिंह ने बताया कि पुलिस को शाम करीब 6:30 बजे जानकारी मिली कि एक बस जो बलरामपुर से सिद्धार्थनगर जा रही थी, वह चारगहवा नाले में गिर गई है. हादसा ढेबरुवा पुलिस स्टेशन के इलाके में हुआ है. 


शुरू हुआ बचाव काम
उन्होंने आगे बताया कि हादसे की खबर मिलते ही पुलिस की एक टीम को मौके पर रवाना किया गया. इलाके के लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. जब बस हादसे का शिकार हुई तब उसमें तकरीबन 53 लोग सवार थे. हादसे में एक नाबालिग समेत 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि हादसे में 2 दर्जन लोग जख्मी हो गए. हादसे के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई.


यह भी पढ़ें:  उत्तर प्रदेश: मथुरा में दर्दनाक सड़क हादसा, दो मासूम समेत 5 की मौत, तीन घायल


इस तरह हुआ हादसा
प्राची सिंह ने बताया कि जब बस ड्रइवर साइकिल सवार शख्स को बचाने की कोशिश कर रहा था, तभी बस हादसे का शिकार हो गई. जिन लोगों की हादसे में मौत हुई है उनमें साइकिल सवार मगनी राम (50), बस सवार अजय वर्मा (14) और गम्मा (65) शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक हादसे में तकरीबन 2 दर्जन लोग जख्मी हुए हैं. इन सभी को सिद्धार्थनगर के जिला अस्पताल CSC बढ़दनी में एडमिट किया गया है. 


एक दूसरा हादसा
उत्तर प्रदेश में शुक्रवार की शाम को एक दूसरा बड़ा हादसा हो गया. यह हादसा प्रतापगढ़ जिले के बघरई इलाके में हुआ. इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए.