Accident in Gujrat: गुजरात से बड़ी खबर सामने आ रही है. अहमदाबाद में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर लिफ्ट टूट गई. जिसकी वजह से इसपर सवार 7 लोगों की मौत हो गई. हादसा गुजरात विश्वविद्यालय के पास एस्पायर-2 नाम की निर्माणाधीन बिल्डिंग में पेश आया. हादसे में दो लोग घायल हुए हैं.


राहत कार्य में जुटे लोग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे में जख्मी लोगों को अहमदाबाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर पुलिस और प्रशासन और अहमदाबाद फायर बिग्रेड के कर्मी पहुंच गए हैं, जो राहत कार्य में जुटे हुए हैं. यहां अहमदाबाद फायर ब्रिगेड के कर्माचारी भी पहुंचे हैं.


मजदूर की हालत गंभीर


बताया जाता है कि यह हादसा तब पेश आया जब बिल्डिंग में निर्माण का काम चल रहा था. जहां घटना हुई है वहां पुलिस पहुंच गई है. घायल मजदूरों को इलाज के लिए सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में भर्ती एक मजदूर की हालत गंभीर है.


यह भी पढ़ें: J&K: पूंछ में बड़ा हादसा! बस के खाई में गिरने से 9 लोगों की मौत, कई घायल


दमकल कर्मियों नहीं किया गया सूचित


हादसे पर दमकल अधिकारियों का कहना है कि "हमें हादसे की सूचना नहीं दी गई. हमें खबर के जरिए पता चला." फिलहाल अदिकारी मौके पर पहुंचकर कई मामलों की जांच कर रहे हैं. खबर मिली है कि जिस बिल्डिंग में ये हादसा हुआ है वह 13 मंजिला है. मरने वाले मजदूर 8वीं मंजिल पर थे. लिफ्ट का केबल टूटने से हादसा हुआ है. लिफ्ट की केबल टूटने से लिफ्ट जमीन पर गिर गई जिसकी वजह से मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई.


इन लोगों ने गंवाई हादसे में जान


संजयभाई बाबूभाई नायक


जगदीशभाई रमेशभाई नायक


अश्विनभाई सोमभाई नायक


मुकेश भरतभाई नायक


राजकम सुरेशभाई खराड़ी


पंकजभाई शंकरभाई खराडी 


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.