Viral Story: सोशल मीडिया पर एक कपल की लव स्टोरी काफी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. यह लव स्टोरी है लियाकत और शुमाइला की, जो लोगों को काफी हैरत में डाल रही है. दरअसल 19 साल की शुमाइला को 70 साल के लियाकत से प्यार हो गया है. लड़की ने बताया वह एक दिन मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी. इसी दौरान वह लियाकत को दिल दे बैठी.


लियाकत ने पहली मुलाकात पर क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लियाकत अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए बताते हैं कि हम रोज़ सुबह वॉक करते थे. एक बार शुमाइला जा रही थीं, तो मैंने पीछे से गाना गुनगुनाना शुरू कर दिया. इन्होंने पलटकर देखा, फिर क्या था, बस मोहब्बत हो गई.


शुमायला कहती हैं कि इश्क में उम्र नहीं देखी जाती है बस मोहब्बत हो जाती है. मोहब्बत में पता नहीं चलता कि उम्र क्या है, ज़ात क्या है. कुछ इन्होंने आंख मटक्का किया कुछ मैंने अंख मटक्का कर लिया. शुमायला बताती हैं कि मेरे घर वालों को हमारे इस रिश्ते से ऐतराज़ था. लेकिन मैंने उन्हें मना लिया.


लाहौर में रहता है कपल


शुमाइला और लियाकत की शादी को 4 महीने से ज्यादा हो गए हैं. दोनों लाहौर में रहते हैं. लियाकत का मानना है कि दिल जवां होना चाहिए उम्र में क्या रखा है? शुमायला कहती हैं जब दो लोगों की रजामंदी से शादी हुई है तो किसी को ऐतराज़ नहीं होना चाहिए.



लियाकत कहते हैं कि मुझे ना बीपी है, ना शुगर है, मैं एकदम फिट हूं बस एक मोहब्बत का दर्द है. रोमांटिक होने के लिए उम्र का तकाज़ा नहीं होता है. हर उम्र में रोमांस का एक अलग मज़ा है. मैंने अपनी ज़िंदगी को खूब इंज्वॉय किया है.


"मैंने छोड़ दिया होटल का खाना"


लियाकत ने शुमाइला के खाना बनाने के टैलेंट की तारीफ करते हुए कहते हैं कि ये इतना अच्छा खाना बनाती हैं कि मैंने होटल का खाना छोड़ दिया. मिया बीवी एक गाड़ी के दो पहिंयों की तरह होते है. दोनों को तालमेल बैठा कर चलना होता है.