Viral Stories: सोच कर देखिए आप फ्लाइट से अपने घर के लिए निकले हों और  विदेश पहुंच जाएं? ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ है. इस महिला ने अपने घर के लिए फ्लाइट ली थी. लेकिन  3 घंटे बाद फ्लाइट ने लैंड किया तो पता लगा कि वह विदेश पहुंच गई है. इस लड़की की कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. महिला को फ्लाइट लैंड होते ही गार्ड्स के हवाले कर दिया गया. महिला का कहना है कि फ्लाइट पर चढ़ते हुए उसका बोर्डिंग पास चेक हुआ था. लेकिन किसी ने गौर नहीं किया और ना ही उसे कुछ बताया.


डरावने एक्सपीरियंस से गुजरना पड़ा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस 29 साल की महिला का नाम मेरीजोस गैंबोआ है, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. महिला ने एक टिकटॉक वीडियो में कहा है कि Volaris Airline की वजह से उसे एक डरावने अनुभव का सामना करना पड़ा है. इस लापरवाही की वजह से उसके कई घंटे बर्बाद हुए हैं. गैंबोआ मेक्सिको की रहने वाली हैं. उन्होंने Guadalajara से Tuxtla Gutierrez के लिए एक फ्लाइट ली थी. लेकिन गलत प्लेन में बैठने की वजह से वह नॉर्थ अमेरिका के Seattle शहर पहुंच गई.


महिला ने कही ये बात


महिला ने कहा है कि फ्लाइट पर चढ़ने के बाद उसका दो बार बोर्डिंग पास चेक हुआ था. जब प्लेन लैंड हुआ तो उसे इस बारे में पता लगा. लेकिन इसकी वजह से उसके कई घंटे बर्बाद हो गए. महिला का कहना है कि प्लेन पर बैठने के बाद उसका दो बार बोर्डिंग पास चेक हुआ था. लेकिन किसी ने उसे नहीं टोका. ऐसे में लगा कि वह सही प्लेन में सवार है.


एजेंट पर लगाया आरोप


गैंबोआ ने Volaris Airline के एजेंट पर आरोप लगाया है कि उसी की वजह से ही यह पूरी गड़बड़ हुई है. क्योंकि उसने ही फ्लाइट में चढ़ने के लिए कहा था. गेट पर एजेंट ने ही उनके बोर्डिंग पास को चेक किया था. गैंबोआ ने बताया फ्लाइट में बैठने के बाद एक यात्री ने उन्हें सीट के लिए टोका था. लेकिन फ्लाइट अटेंडेंट ने उनका बोर्डिंग पास चेक कर समझौता करा दिया था.


Zee Salaam Live TV