Satyendra Jain Video: दिल्ली के केबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें सत्येंद्र जैन दिल्ली की तिहाड़ जेल में हैं. इस वीडियो को बीजेपी नेता हरीश खुराना ने शेयर किया है. उनका आरोप है कि सत्येंद्र जैन जेल के 10 कर्मचारियों से सर्विस ले रहे हैं. पिछले वीडियो की तरह यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ, जेल में 10 कर्मचारी करते है उनकी सेवा. आप भी देखिए". आपको बता दें बीजेपी लगातार सवाल उठा रही है कि सत्येंद्र जैन को जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट क्यों मिल रहा है.




वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग सत्येंद्र जैन के कमरे को सेट कर रहे हैं. एक शख्स उनकी चादर को सही करता दिख रहा है और तकिये को भी सेट कर रहा है. वहीं दूसरा शख्स पोछा लगाता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी साझा किया जा रहा है


इससे पहले भी हो चुका है वीडियो वायरल


आपको बता दें इससे पहले भी सत्येंद्र जैन का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह जेल के अंदर किसी शख्स से मसाज लेते दिखाई दे रहे थे. इस वीडियो को लेकर भी बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा था. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल ने जेल को मसाज सेंटर बना दिया है.


मनीष सिसोदिया ने दिया था जवाब


जिसके बाद दिल्ली उप मु्ख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा था कि सत्येंद्र जैन को रीड की हड्डी की समस्या है, जिसकी वजह से उन्हें डॉक्टर ने फीजियो थेरेपी बताई हुई है. बीजेपी को किसी की बीमारी का ऐसे मजाक नहीं बनाना चाहिए.