Attack on Kanhaiya Kumar: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले हलचल है. दिल्ली में नार्थ-ईस्ट दिल्ली से कांग्रेस के टिकट से कन्हैया कुमार के साथ मारपीट का मामला पेश आया है. कन्हैया कुमार को लोगों ने माला पहनाने के बहाने थप्पड़ मार दिया. उन्होंने कन्हैया कुमार पर स्याही भी फेंकी. मामले के बाद कन्हैया के सपोर्टर ने दोनों को पीटा. मामले के बाद थप्पड़ मारने वाले दोनों लोगों ने एक वीडियो जारी किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुल्जिम क्या बोले?
वीडियो में दोनों मुल्जिमों ने कहा कि "जय श्रीराम, जय गौ माता की. जिस कन्हैया कुमार ने भारत तेरे टुकड़े होंगे, अफजल तेरे कातिल जिंदा हैं, हम शर्मिंदा हैं’ नारे लगाए थे, हम दोनों भाइयों ने थप्पड़ मारकर इसका जवाब दिया है" उन्होंने वीडियो में आगे कहा कि "मुंह पर स्याही फेंककर और थप्पड़ मारकर जवाब दिया है कि जब तक हमारे जैसे सनातनी शेर जिंदा हैं, भारत के टुकड़े कोई नहीं कर सकता है. उसके लोगों ने हमारा सिर फाड़ दिया है."



दूसरे शख्स ने क्या कहा?
वीडियो में दूसरे शख्क को कहते हुए सुना जा सकता है कि "कन्हैया देश को तोड़ने की बात करता है. हमारे सानिकों को रेपिस्ट कहता है. इसे दिल्ली में घुसने नहीं देंगे. इसका इलाज कर दिया है." इसके बाद दूसरा शख्स कहता है. "जो कहा था वो कर दिया है. भारत माता की जय, इंडियन आर्मी जिंदाबाद, गौ माता की जय, जय श्री राम."


इसलिए हुआ हमला
कांग्रेस के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने कहा है कि उन पर भाजपा के उम्मीदवार मनोज तिवारी के कहने पर हुआ है. कन्हैया का इल्जाम है कि तिवारी उनकी लोकप्रियता से परेशान हैं. इसलिए उन्होंने हमला करवाया. उन्होंने कहा कि उनके साथ हिंसा का जवाब जनता अपने वोट से देगी.


कन्हैया के वादे
कन्हैया कुमार उत्तर पू्र्वी दिल्ली से लोक सभा चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने जनता से वादा करते हुए कहा है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में बहुत ट्रैफिक है. अगर वह जीतते हैं, तो लोगों को इससे निजात दिलाएंगे. उन्होंने दो लेन की सड़क को चार लेन बनाने का वादा किया है. उन्होंने कहा कि उत्तर पूर्वी के लोग 10 सालों से जाम में फंसे हुए हैं, ऐसे में वह उन्हें जाम से निजात दिलाएंगे.