AIIMS-Rishikesh Video: सोशल मीडिया उत्तराखंड पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिस की कार अस्पताल में घुस रही है. यह वीजियो ऋषिकेश एम्स का बताया जा रहा है. दरअसल पुलिस एक महिला डॉक्टर को मोलेस्ट करने वाले नरिंग ऑफिसर को गिरफ्तार करने पहुंची थी.


एम्स ऋषिकेश का वीडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में गाड़ी को अस्पताल की गैलरी में घुसते देखा जा सकता है. कुछ गार्डों को वाहन के लिए रास्ता बनाने के लिए मरीजों वाले स्ट्रेचर को धक्का देते देखा जा सकता है. राजस्थान के मूल निवासी आरोपी सतीश कुमार को थिएटर के अंदर महिला डॉक्टर वादिनी से छेड़छाड़ के आरोप में मंगलवार को निलंबित कर दिया गया और गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि बाद में उन्हें जमानत दे दी गई.


महिला डॉक्टर ने दर्ज कराई थी शिकायत


महिला डॉक्टर ने इस मसले में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और आरोपी को सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. उनके खिलाफ धारा 354 (किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.


उत्तराखंड पुलिस के वाहन के अस्पताल की गैलरी में प्रवेश करने के वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एसएसपी देहरादून ने साफ किया कि वाहन को एम्स-ऋषिकेश की चौथी मंजिल पर ले जाया गया था और कहा कि घटना की जांच जारी है.


वेटिंग गैलरी का है वीडियो


“एसएसपी ने कहा,"जो वीडियो दिखाया जा रहा है वह कोई आपातकालीन वार्ड नहीं है, बल्कि मरीजों को उनके प्रवेश से पहले रहने के लिए एक वेटिंग गैलरी है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार, उपरोक्त परिस्थितियों में आरोपी को बाहर निकालने के लिए सुरक्षा अधिकारी के जरिए उक्त आपातकालीन मार्ग का उपयोग किया गया था. "अधिकारी ने कहा,"मामले को लेकर एम्स-ऋषिकेश के निदेशक और सुरक्षा प्रभारी के साथ बैठक की जाएगी. आगे की जांच के बाद और कुछ पता चलेगा." 


रेजिडेंट डॉक्टर डीन के ऑफिस के बाहर इकट्ठे हुए और नारे लगाए. चिकित्सा अधीक्षक संजीव कुमार मित्तल ने कहा कि उन्होंने नर्सिंग अधिकारी की तत्काल सेवा समाप्त करने की मांग की है और कहा कि उसने जो अपराध किया है, उसके लिए निलंबन काफी नहीं है."