Asaduddin Owaisi: जनसंख्या पर RSS के बयान पर औवेसी ने BJP पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि " RSS कहता है कि बांग्लादेशी देश की जनसंख्या बढ़ा रहे हैं. तो ऐसे में बीएसएफ क्या कर रही है. क्या वे बिरयानी खाकर सो रहे हैं?" ओवैसी ने धर्म परिवर्तन पर पूछा कि "वह बताएं देश में कहा धर्म परिवर्तन हो रहा है? सीमापार से हो रही घुसपैठ पर भी औवेसी ने कहा कि बांग्लादेश में हमारे देश से ज्यादा रोजगार है, वहां की अर्थव्यवस्था हमारे देश से अच्छी है, जीडीपी अच्छी है तो ऐसे में कोई यहां क्यों आएगा?"


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


ख्याल रहे कि 23 अक्टूबर को इंडिया-पाकिस्तान मैच से पहले AIMIM लीडर असदुद्दीन ओवैसी ने एक विवादित बयान दिया है. इसमें उन्होंने BCCI सचिव जय शाह के बयान का विरोध किया है. जय शाह ने कहा था कि भारत एशिया कप के लिए पाकिस्तान के दौरे पर नहीं जाएगा. इस पर औवेसी ने कहा कि हम पाकिस्तान के दौरे पर टीम नहीं भेज सकते लेकिन ऑस्ट्रेलिया में उसके साथ मैच खेल सकते हैं. उन्होंने कहा, इतनी ही परेशानी थी तो खेलना ही नहीं चाहिए था. बता दें कि 23 अक्टूबर को T20 वर्ल्डकप में भारत-पाकिस्तान के बीच ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में महामुक़ाबला होना है.


भारत-पाक मैच पर ओवैसी का निशाना
पार्टी प्रोग्राम में औवेसी ने अपनी स्पीच में कहा कि, "आप अब पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच क्यों खेल रहे हैं? नहीं खेलना था. हम पाकिस्तान नहीं जाएंगे, लेकिन हम उनके साथ ऑस्ट्रेलिया में साथ खेलेंगे".  इस बयान के साथ ओवैसी ने इंडिया-पाकिस्तान मैच से बीसीसीआई को होने वाली कमाई पर निशाना साधते हुए कहा, "क्या होगा अगर आप पाकिस्तान के साथ नहीं खेलेंगे? 2 हज़ार करोड़ का नुक़सान? क्या यह देश से ज़्यादा मायने रखता है? छोड़िए, मत खेलिए". हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाले औवैसी ने आरएसएस के जनसंख्या वाले बयान को निशाना बनाते हुए कहा कि अगर बांग्लादेशी देश में घुसकर जनसंख्या बढ़ा रहे हैं तो बीएसएफ बॉर्डर पर क्या बिरयानी खा रही है?


शमी-सिराज अच्छा प्रदर्शन करें: औवेसी
एआईएमआईएम चीफ़ असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि, "अगर भारत को हार का सामना करना पड़ता है तो लोग ढूंढेंगे कि ग़लती किसकी थी और छाती पीटेंगे. आपकी प्रॉब्लम क्या है? हमारे हिजाब से, हमारी दाढ़ी से और तो और अब हमारे क्रिकेट से भी दिक़्क़त है. अब मुझे नहीं पता कि मैच कौन जीतेगा, लेकिन मैं यह भी चाहता हूं कि भारत जीते और मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज जैसे हमारे बच्चे पाकिस्तान को हराने के लिए अच्छा खेलें.


इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर शेयर करें