AIMIM Leader Attack: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता और पूर्व मेयर अब्दुल मलिक पर जानलेवा हमला हुआ है. मुंबई-आगरा ऐक्सप्रेसवे पर हुए इस हमले में अब्दुल गंभीर तौर पर घायल हो गए है. कुछ अज्ञाच हमलारों ने उन पर फायरिंग की है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके छाती, जांघ और हाथ में तीन गोलियां मारी गई हैं.


देर रात हुई घटना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मालेगांव शहर के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, घटना देर रात 1:20 बजे हुई जब श्री मलिक ओल्ड आगरा रोड पर एक दुकान के बाहर बैठे थे. स्थानीय पुलिस ने व्यापक जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


मलिक को छाती के बायीं ओर, बायीं जांघ और दाहिने हाथ पर चोटें आई हैं. चूंकि चोटें गंभीर थीं, इसलिए एआईएमआईएम नेता को नासिक के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है.



असदुद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट


एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया,"एआईएमआईएम मालेगांव के अध्यक्ष और पूर्व मेयर अब्दुल मलिक को कल रात तीन बार गोली मारी गई. उन्हें इलाज के लिए नासिक ले जाया गया है. मैंने उनके भाई डॉ. खालिद से फोन पर बात की. हम अब्दुल मलिक के परिवार के साथ मजबूती से खड़े हैं.



पुलिस से लगाई गुहार


इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने एकनाथ शिंदे और डीजीपी महाराष्ट्र से कार्रवाई की गुजारिश की है. उन्होंने एकनाथ शिंदे और डीजीपी महाराष्ट्र से कहा,"तत्काल कदम उठाने चाहिए. यह एक साजिश है और हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए."