Maharashtra News: महाराष्ट्र में एक शख्स की मौत की वजह जानकर लोग हैरान हैं, क्योंकि उसके साथी मज़ाक-मज़ाक में कुछ ऐसा किया कि उसकी मौत हो गई. दरअसल एक शख्स ने अपने साथ काम करने वाले दूसरे शख्स के प्राइवेट पार्ट में एयर पंप डाल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उससे पूछताछ कर रही है. घटना रविवार की बताई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक खबर के मुताबिक मृतक जिस कंपनी में काम करता था. वह इंटिग्रेटेड इंजीनियरिंग सर्विसेज़ मुहैया कराती है. यहां पर काम करने वाले कुछ लोग अपने कपड़ों से धूल-मिट्टी हटाने के लिए एयर प्रेशर का इस्तेमाल करते हैं. काम के बाद हर बार की तरह इस बार भी धूल हटाने के दौरान आरोपी ने शख्स को पकड़ लिया और उसक प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर को डाल दिया. जिसके बाद हवा के तेज प्रेशर से उससे पेट के अंदर के खबली मच गई और जरूरी अंगों को नुकसान पहुंचा. 


जानकारी के मुताबिक पीड़ित तुरंत को अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद उसे गुजरात के सूरत के एक अस्पताल में भी ले जाया गया लेकिन अंदरूनी तौर पर ज्यादा डैमेज हो जाने की वजह से उसकी मौत हो गई. इस मामला में पुलिस का कहना है कि वो जांच कर रही है. मृतक के घर वाले मुजरिम को सख्त से सख्त सज़ा देने की मांग कर रहे हैं. 


ZEE SALAAM LIVE TV