AK47 on Beach: महाराष्ट्र में रायगढ़ तट से बृहस्पतिवार को एक संदिग्ध नाव मिली है. नाव में तीन एके-47 राइफल और गोलियां रखी हुई थीं. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों ने मुंबई से करीब 190 किलोमीटर दूर श्रीवर्धन क्षेत्र में नाव को देखा और उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों को इसकी जानकारी दी. नाव में चालक दल का कोई सदस्य नहीं था.


समुद्र के रास्ते ही मुंबई में दाखिल हुए थे आतंकी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंदाजा लगाया जाता है कि 26/11 की तरह ही आतंकवादी मुंबई को दहलाना चाहते थे. दरअसल 26/11 हमले के पहले आतंकी समुद्र के रास्ते ही मुंबई में दाखिल हुए थे. ऐसे में रायगढ़ में नाव के साथ AK47 का मिलने से मुंबई में एक बार फिर आतंकी हमले की आशंका पैदा हो गई है. 


पुलिस ने दी जानकारी


रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अशोक दुधे और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने नाव की तलाशी ली. अधिकारी ने बताया कि नाव में तीन एके-47 राइफल और कुछ गोलियां मिलीं. पुलिस इस संबंध में आगे जांच कर रही है. अधिकारियों के मुताबिक इस नाव के चालक दल के सदस्यों को इस साल जून में ओमान तट के पास बचा लिया गया था और नाव समुद्र में तैरते हुए रायगढ़ तट आ गई. 


मुंबई से 200 किलोमीटर दूर है हरिहरेश्वर 


जहां पर नाव बरामद हुई हैं वह इलाका मुंबई से 200 किलोमीटर जबकि पुणे से 170 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद है. इस इलाके को हरिहरेश्वर के नाम से जाना जाता है. 


यह भी पढ़ें: ट्वीट को रिट्वीट करने की वजह से महिला को 34 साल की सजा, सऊदी अदालत का बड़ा फैसला


बरामद किए गए हथियार की पुलिस जांच कर रही है. केंद्रीय एजेंसियां हालाता का जायजा ले रही हैं. नाव मिलने के बाद रायगढ़ में एलर्ट जारी कर दिया गया है. संदिग्ध नाव मिलने के बाद पुलिस और दूसरी एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं. 


पुलिस ने लोगों को हिरासत में लिया


संदिग्ध आतंकी नाव की जांच करने के लिए एंटी टेरर स्कवॉड की एक टीम को भेजा गया है. मकामी लोगों की मदद से नाव को किनारे पर लाया गया है. नाव की असल पहचान अभी नहीं की जा सकी है. 


बीच पर संदिग्ध नाव के साथ एके 47 बरामद होने के मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह कौन लोग हैं. 




इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.