Akhilesh Yadav on Mangalsutra: देश में 7 फेज में इलेक्शन होना है. पहले फेज की वोटिंग हो चुकी है. वहीं, दूसरे फेज का मतदान 26 अप्रैल की सुबह 6 बजे से शुरू होगा. इस बीच देश की सियासत में अगर किसी बात पर सबसे ज्यादा चर्चा है, वो मंगलसूत्र है. दरअसल, मंगलसूत्र को लेकर ऐसा बयान दिया, जिसके बाद पूरे मुल्क में मंगलसूत्र की जमकर चर्चा हो रही है. नेता एक के बाद एक बयान दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि लोकसभा इलेक्शन 2024 की लड़ाई मंगलसूत्र पर आ गई है. विपक्ष के नेताओं की जुबां पर मंगलसूत्र खूब छाया हुआ है. मंगलसूत्र वाले बयान पर विपक्ष हमलावर है और बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी को क्या लेना-देना है मंगलसूत्र से
इस कड़ी में सपा के चीफ और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का ने भी पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, "ये मंगलसूत्र की बात करते हैं, इनको मंगलसूत्र से क्या लेना-देना है. पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी को मंगलसूत्र से क्या लेना देना है?"


अखिलेश ने मंगलसूत्र को लेकर बोला हमला
एक दिन पहले भी अखिलेश यादव ने मंगलसूत्र पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था, "जिनकी शादी हो गई है, वो लोग मंगलसूत्र का महत्व समझते हैं, लेकिन भाजपा के लोग बस नौजवानों को नौकरी दे दें, ताकि उनकी भी शादी हो जाए. जिन लोगों का विवाह नहीं हो रहा है, उनके सामने आप मंगलसूत्र क्यों बोल रहे हैं?"