नई दिल्लीः सपा नेता आजम खान महीनों जेल में रहने के दौरान कई बार गंभीर रूप से बिमार पड़े और अस्पताल में भर्ती हुए. लेकिन इस बाच सपा प्रमुख अखिलेश यादव उनसे मिलने नहीं पहुंचे जिस बात के लिए आम लोगों और खासका आजम खान के समर्थकों ने अखिलेश की जमकर खिचाई की. यहां तक कहा जाने लगा कि अखिलेश और आजम खान के बीच मनमुटाव चल रहा है, लेकिन अखिलेश ने अब इस शिकायत को दूर कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाजवादी पार्टी (सपा) के सद्र अखिलेश यादव दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती अपनी पार्टी के विधायक आज़म खान को बुधवार को देखने पहुंचे. खान को इतवार को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल के ‘मेडिसिन विभाग’ में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के एक जराया ने कहा कि अखिलेश यादव अस्पताल पहुंचे और उन्होंने यहां भर्ती आज़म खान से मुलाकात की.

20 मई को जेल से जमानत पर रिहा हुए हैं आजम खान 
अस्पताल के जराया ने मंगलवार को बताया था कि खान की तबियत पूरी तरह ठीक है. बाद में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर कहा, ‘‘अच्छी सेहत के लिए दुआएं, आप जल्द स्वस्थ हों.” उन्होंने ट्विटर पर खान के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. धोखाधड़ी के एक मामले में उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने के बाद खान 20 मई को उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल से रिहा हुए थे.


Zee Salaam