काठमांडू: नेपाल में 'तारा एअर' के दुर्घटनाग्रस्त विमान में सवार सभी 22 लोगों के शव बरामद हो गए हैं. विमान में चार भारतीयों समेत कुल 22 लोग सवार थे और यह पोखरा से उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद ही रविवार को पर्वतीय मुस्तांग जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेपाल सेना के प्रवक्ता ब्रिगेडियर नारायण सिल्वाल ने ट्वीट किया, 'आखिरी शव भी बरामद कर लिया गया है. दुर्घटनास्थल से बाकी 12 शवों को काठमांडू लाने की व्यवस्था की जा रही है. नेपाल के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएएन) ने सोमवार रात एक बयान जारी कर बताया था कि दुर्घटनास्थल से 21 शव बरामद कर लिए गए हैं.


ये भी पढ़ें: England Women Cricket Team: इन दो महिला खिलाड़ियों ने आपस में रचाई शादी


अधिकारियों के मुताबिक, बचावकर्मियों ने आखिरी शव खोजने के लिए मंगलवार सुबह अपना तलाश अभियान दोबारा शुरू किया था. सीएनएन ने सोमवार को बताया था कि 10 शवों को काठमांडू लाया गया है, जबकि दूसरे 11 शवों को उस आधार शिविर ले जाया गया गया है, जहां से बचाव अभियान चलाया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: Jama Masjid: आंधी तूफान में जामा मस्जिद के गुंबद को पहुंचा भारी नुकसान, देखिए PHOTO


गौरतलब है कि ‘तारा एअर’ का ‘ट्विन ओट्टर 9एन-एईटी’ विमान रविवार सुबह पोखरा से उड़ान भरने के कुछ समय बाद नेपाल के पहाड़ी इलाके में लापता हो गया था. कनाडा निर्मित इसे विमान में चार भारतीय, दो जर्मन और 13 नेपाली नागरिकों सहित कुल 22 लोग सवार थे. यह विमान पोखरा से मध्य नेपाल स्थित मशहूर पर्यटक शहर जोमसोम की ओर जा रहा था.
(इनपुट- भाषा)


Zee Salaam Live TV: