Amanatullah Khan Arrested: आम आदमी पार्टी लीडर अमानतुल्लाह खान को ईडी ने हिरासत में ले लिया है. सुबह तड़के ईडी उनके घर पहुंच गई थी. उस वक्त अमानतुल्लाह ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि ईडी उन्हें गिरफ्तार करने आई है. 5 घंटे बाद ईडी ने उन्हें हिरासत में लिया है. बता दें, उन्हें वक्फ के मामले में हिरासत में लिया गया है.


अमानतुल्लाह खान ने कही थी ये बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमानतुल्लाह खान ने आज सुबह वीडियो जारी करते हुए कहा था कि ईडी उनके घर के बाहर है और उन्हें गिरफ्तार करने आई है. ईडी के अधिकारी उनके घर में आने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि विधायक ने अपने घर के गेट बंद किए हुए थे और एजेंसी के अधिकारियों को घर में घुसने नहीं दे रहे थे. इस दौरान का एक वीडियो अमानतुल्लाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.


आम आदमी पार्टी ने कही ये बात


अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने ट्वीट किया,"तानाशाह के ज़ुल्म के आगे क्रांतिकारी नहीं झुकेंगे. BJP की ED ने फ़र्ज़ी केस में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान जी को हिरासत में लिया. BJP वाले हमें जितना दबाने की कोशिश करेंगे, हमारी आवाज़ उतनी मुखर होगी."


 



इससे पहले पार्टी ने कहा था कि BJP की केंद्र सरकार विपक्षी पार्टियों के ख़िलाफ़ जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करर रही है. AAP विधायक अमानतुल्लाह खान जी ओखला में तीन कमरों के मकान में रहते हैं. ED कितनी बार उनके मकान में छापा मारेगी? दो दिन पहले ही उनकी Mother In Law का ऑपरेशन हुआ है लेकिन BJP की निर्दयी ED छापा मारने पहुंच गई. BJP की जांच एजेंसियों की जांच पर देश की अदालतों ने बार-बार सवाल उठाए हैं.