American Flight Fight: सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियोज सामने आती रहती हैं जिन्हें देखकर काफी हैरानी होती है. हाल ही में अमेरिकन एयरलाइंस से एक मामला सामने आया है. जिससे काफी लोग स्तंभ हैं. दरअसल इंटरनेट पर विमान में मुक्का बरसाने का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स फ्लाइट अटेंडेंट पर पर मुक्के बरसाता दिख रहा है. वीडियो इंटरनेट पर काफी शेय किया जा रहा है.


क्या है पूरा मामला?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह मामला अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट 377 का बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार शख्स अमेरिकन एयरलाइंस से लॉस एंजिलिस जा रहा था. इस शख्स ने मैक्सिको से फ्लाइट ली थी. बीच रास्ते में शख्स ने फ्लाइट अटेडेंट से अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह फर्स्ट क्लास के टॉयलेट में जाना चाहता है. लेकिन फ्लाइट अटेंडेंट ने इजाजत नहीं दी.



इस बात से शख्स नाराज हो गया और अटेंडेंट के साथ कहासुनी करने लगा. बात इतनी बढ़ गई है कि जैसी अटेंडेंट पीछे पलटा तो शख्स ने उसपर धावा बोल दिया. इस पूरे माजरे को देखते हुए लोग काफी डर गए. इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने फोन पर एडमिनिस्ट्रेटिव टीम को पूरे मामले की शिकयात की.


शख्स के खिलाफ कार्रवाई


आपको बता दें पुलिस एयलाइंस ने शख्स के अजीवन उड़ान पर बैन लगा दिया है. जैसे ही प्लेन साढ़े तीन बजे लॉस एंजिल्स हवाई अड्डे पर उतरा तो आरोपी को एफबीआई ने गिरफ्तार किया. इस बेवकूफाना हरकत के लिए शख्स को काफी वक्त तक सलाखों के पीछे रहना पड़ेगा और इसके अलावा जुर्माना भी देना भी पड़ सकता है.