Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा तेजी से आगे बढ़ रही है. राहुल गांधी अभी राजस्थान में हैं. लेकिन यात्रा अब एक और विवाद को लेकर सुर्खियों में है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर करते हुए बड़ा इलजाम लगाया है. उनका आरोप है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह से भारत जोड़ो यात्रा के बीच राहुल गांधी ने फीते बंधवाए. इसका एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.


अमित मालवीय ने शेयर किया वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमित मालवीय ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- राहुल गांधी के जूते का फीता बांधने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह घुटने के बल बैठ गए. खुद की मदद करने के बजाय खुद की पीठ थपथपाता नजर आ रहा है बव्वा नाम का घमंडी...इसी परिपाटी की बात कर रहे थे खड़गे जी? कांग्रेस में पिद्दियों की कमी नहीं है.



अमित मालवीय के इस वीडियो को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया. लोग इस वीडियो को खूब शेयर करने लगे और राहुल गांधी को ट्रोल करने लगे. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर सफाई दी और बीजेपी पर निशाना साधा.


"अमित मालवीय मांगे माफी"


जितेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'सत्तारूढ़ बीजेपी के राष्ट्रीय सूचना विभाग के प्रभारी के तौर पर आपका ट्वीट पूरी तरह झूठ और मानहानिकारक है. सच तो यह है कि मेरे कहने पर राहुल जी के इशारा करने पर वे कुछ देर रुके ताकि मैं अपने जूतों के फीते खुद बांध सकूं. ट्वीट को डिलीट करें और आरजी से माफी मांगें या कानूनी कार्रवाई का सामना करें.'


"राहुल गांधी के जूते फीते वाले नहीं थे"


इसके अलावा कांग्रेस ने जितेंद्र सिंह का एक वीडियो भी साझा किया. जिसमें वह कह रहे हैं कि मैं राहुल गांधी के साथ चल रहा था और मुझे आभास नहीं था कि मेरे जूते के फीते खुले हुए हैं. राहुल जी ने मुझे पीछे से आवाज दी कि आपके लेस खुले हुए हैं इन्हें बांध लें. मैंने राहुल जी से कहा कि आप रुक जाईये वरना भीड़ आएगी और मुझ पर चढ़ जाएगी. मैंने फीते बांधे और मैं आगे चल दिया. लेकिन इन लोगों को ये नहीं मालूम की राहुल गांधी ने जो जूते बांधे हैं उसमें फीते ही नहीं हैं.