Amit Shah Chandigarh: गृह मंत्री अमित शाह चंडीगढ़ के दौरे पर हैं. उनके इसके इस दौरे के कई मतलब निकाले जा रहे हैं. राजनैतिक गलियारों में ऐसी सुगबुगाहट के कि कांग्रेस के चार दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल हो सरते हैं. गृह मंत्री के दौरे से पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कांग्रेस के चार सीनियर नेताओं और पूर्व मंत्रियों को बीजेपी नेता को सुनील जाखड़ के साथ देखा गया था.


बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने किया वीडियो शेयर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो को बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह खुद भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें इस वीडियो में कांग्रेस नेता वेरका, बलबीर सिंह सिद्धू, सुंदर शाम अरोड़ा और गुरप्रीत सिंह कांगड़ दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें मोहाली से तीन बार विधायक रहे बलबीर सिंह सिद्धू पिछली कांग्रेस में स्वास्थ मंत्री थे. वहीं रामपुरा फूल से तीन बार विधायक रहे गुरप्रीत कांगड़ राजस्व मंत्री थे.



वेरका माझा इलाके से अहम दलिता नेता हैं और तीन बार विधायक भी रह चुके हैं. इसके अलावा वह पिछली सरकार में समाजिक न्याय और अधिकारिता एंल अल्पसंख्यक कार्य मंत्री थे. ये सभी चारों नेताओं ने 2022 के राज्य विधानसभा में हार का स्वाद चखा था. जराए के हवाले से खबर है कि बरनाला से कांग्रेस के पूर्व विधायक केवल ढिल्लों भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.


यह नेता भी हो सकते हैं बीजेपी में शामिल


कई राजनैतिक जानकार कयास लगा रहे हैं कि अकाली दल के पूर्व विधायक सरूप चंद सिंगला भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. आपको बता दें आज शाह चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं, जहां वह राज्यों के पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसके बाद गृह मंत्री हरियाणा के पंचकूला जाएंगे और खेलो इंडिया यूथ गेम्स का उद्घाटन करेंगे.