Ankita Bhandari Audio: अंकिता मर्डर केस ने सबको हैरान कर दिया है. उत्तराखंड में हुई इस हत्या के खिलाफ लोगों में काफी आक्रोश है. अब इस केस में एक नया ऑडियो क्लिप सामने आया है. जो कि काफी वायरल हो रहा है. इसमें अकिंता रिसोर्ट के एक स्टाफ से फोन पर बात कर रही है. ऑडियो में अंकिता रो रही है और अपना बैग को रोड पर रखने की बात कह रही हैं.


अंकिता मर्डर केस में ऑडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज के अनुसार अंकिता भंडारी फोन पर एक शेफ से बात कर ही हैं. इस में वह रोते-रोते कह रही हैं कि मेरा बैग सड़क पर रख दो. रिपोर्ट्स के अनुसार जब रसोइया अंकिता का बैग वहां लेकर जाता है तो वह वहां नहीं थीं. इस फोन कॉल में अंकिता थोड़ी सहमी हुई दिखाई दे रहीं थीं. रिसॉर्ट के रसोइए मनवीर सिंह चौहान का कहना है कि फोन पर वह काफी डरी हुई लग रहीं थीं.


क्या है ऑडियो में


वायरल हो रही ऑडियो में सुनाई दे रहा है जिस शख्स को अंकिता ने फोन किया वह कहीं बाहर था. जिसके बाद वह अपने साथ के शख्स को गाड़ी घुमा कर नीचे जाने की बात करता है. यह ऑडियो इंटरनेट पर तेजी से सर्कुलेट किया जा रहा है.



आरोपी पुलकित आर्य के पिता ने क्या कहा?


इस मामले को लेकर पुलकित आर्य के के पिता का कहना है कि उनका बेटा सीधा है, वह बस अपने काम से मतलब रखता है. आपको बता दें पुलकित को अरेस्ट कर लिया गया है. उसके साथ दो और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें पुलकित उस रिसॉर्ट का मालिक है जिसमें अंकिता रिसेप्शनिस्ट थीं.



पिता हुए पार्टी से निष्कासित


यह मामला सामने आने के बाद विनोट आर्य और भाई अंकित आर्य बीजेपी ने तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया है. बता दें विनोद आर्य हरिद्वार से बीजेपी नेता हैं. वहीं उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हैं.


क्या है पूरा मामला


अंकिता 18-19 सितंबर से लापता चल रही थीं. वह पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर इलाके रिसॉर्ट में एक रिसेप्शनिस्ट थीं. उनके गायब होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और पुलकित समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद आज शनिवार के रोज अंकिता की डेडबॉडी चिल्ला पावर हाउस के पास मिली.