नई दिल्लीः भारतीय बाइक बाजार में एक और विदेशी दो पिहया कंपनी ने दस्तक दी है. हंगरी की दोपहिया वाहन कंपनी कीवे ने मंगलवार को भारत में अपने के-लाइट 250 वी मोटरसाइकिल मॉडल को उतारा है. इसकी शुरुआती शोरूम कीमत 2.89 लाख रुपए रखी गई है. कंपनी ने बयान में कहा कि 249 सीसी इंजन क्षमता वाली क्रूजर बाइक की बिक्री जुलाई के मध्य से शुरू होगी. 250वी तीन रंग में उपलब्ध होगी. हल्के नीले रंग की 250वी की शोरूम कीमत 2.89 लाख रुपये, ग्रे रंग की 2.99 लाख रुपये और काले रंग के मोटरसाइकिल की कीमत 3.09 लाख रुपए तय की गई है.
250वी तमाम आधुनिक तकनीक से लैस बाइक है. यह बाइक कंपनी के स्मार्ट-टेक-कीवे कनेक्ट से युक्त है, जो रिमोट इंजन कट-ऑफ, जियो-फेंस, राइड रिकॉर्ड और अधिकतम गति सीमा तय करने जैसी सुविधाओं से लैस है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पांच और बाइक लॉन्च करेगी कंपनी 
कीवे इंडिया के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने कहा है कि के-लाइट 250वी मोटरसाइकिल हमारे भारतीय ग्राहकों के बीच कंपनी की अनूठी पहचान स्थापित करने में मदद करेगी. उन्होंने कहा, ‘‘हम इस साल के अंत तक घरेलू भारतीय बाजार में पांच और उत्पाद उतारने की तैयारी कर रहे हैं.इसमें मुख्य रूप से एक क्रूजर, दो रेट्रो स्ट्रीट क्लासिक्स, एक नेक्ड और एक रेस प्रतिकृति की बाइक शामिल होगी. झाबख ने कहा कि कारोबारी जरूरतों को पूरा करने के लिए कीवे इंडिया ने देश भर में अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार करने और 2023 के आखिर तक 100 से ज्यादा डीलरों को जोड़ने की योजना बनाई है.’’ 


 


Zee Salaam