AP Intermediate Result 2023: आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट एजुकेशन बोर्ड आज आंध्र प्रदेश इंटर पहले और दूसरे साल 2023 का रिजल्ट जारी रहा है. जारी की गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार रिजल्ट आज यानी  26 अप्रैल शाम तक आधिकारिक वेबसाइट पर डिकलेयर कर दिया जाएगा. इस रिजल्ट से पहले हम आपको इससे जुड़ी पूरी जानकारी देने वाले हैं. ताकि आप आसानी से अपना रिजल्ट जांच सकें.


कब जारी हो रहा है आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट रिजल्ट (AP Intermediate Result 2023 Time)


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको जानकारी के लिए बता दें आधिकारिक वेबसाइट ने इस बात की पुष्टि की है कि आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट रिजल्ट आज शाम पांच बजे जारी किए जाएगा. बोर्ड इसको लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेगा. जिसमें टॉपर्स, आंकडों से जुड़ी और अन्य जानकारी दी जाएगी.  इस पीसी के बाद तुरंत छात्र अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जांच सकेंगे. रिजल्ट चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट bie.ap.gov.in है.


ये हैं इस बार के एग्जाम के आंकड़े


इस बार 8 लाख से ज्यादा छात्र एग्जाम में अपीयर हुए थे. जिसमें तकरीबन 4.18 लाख छात्र सेकेंड इयर एग्जाम में अपीयर हुए थे, वहीं तकरीबन इतने ही पहले साल के एग्जाम में अपीयर हुए थे. जानकारी के लिए बता दें ये एग्जाम मार्च और अप्रैल के महीने में हुए थे. जिनके रिजल्ट का ऐलान आज हो रहा है.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेलंगाना इंटर स्कूल रिजल्ट 2023 का भी आने वाले दिनों में ऐलान होने वाला है. रिपोर्ट्स की माने तो बोर्ड इसका ऐलान मई के पहले हफ्ते में करेगा. रिजल्ट को जांचने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाएं रखें. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इसे चेक करते रहें ताकि आपको जल्द से जल्द अपडेट मिलता रहे.