Ashok Gehlot Barmer Visit: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह माइक फेकते नजर आ हे हैं. ये वीडियो बाड़मेर का बताया जा रहा है. इस दौरे के दौरान वह महिलाओं से बात कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें तेज गुस्सा आ गया और उन्होंने अपना माइक जमीन पर दे मारा. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है.


अशोक गहलोत का माइक फेकते हुए वीडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अशोक गहलोत शुक्रवार को बाड़मेर के दौरे पर थी. शाम के वक्त वह महिलाओं से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान उनके माइक की आवाज चली गई. जिसके बाद उन्हें इतना गुस्सा आ गया कि अपना माइक जमीन पर तेजी सेदे मारा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के इस बर्ताव की आलोचना कर रहे हैं.


लोग साध रहे हैं गहलोत पर निशाना


जिस वक्त गहलोत ने माइक फेका तो उसे पास में ही खड़े कलेक्टर ने उठाया. जानकारी के लिए बता दें बाड़मेर की यात्रा में अशोक गहलोत को एक बार नहीं बल्कि दो बार गुस्सा आया है. इससे पहले वह अनावश्यक खड़ी भीड़ पर गुस्सा हो गए थे. इस मामले के बाद अपोजीशन पार्टीज और कई दूसरे लोग उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोले हुए हैं. अशोक गहलोत के इस व्यव्हार को गलत बताया जा रहा है.



कई शहरों के दौरे पर हैं गहलोत


हालांकि अशोक गलोत की छवी गांधीवादी नेता की मानी जाती है. वह आमतौर पर गुस्सा होते नहीं दिखते हैं. लेकिन बाड़मेर के दौर पर उनका एक अलग ही रूप देखने तो मिला. आपको जानकारी के लिए बता दें राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है. इन दिनों अशोक गहलोत कई शहरों पर दौरे पर हैं. शनिवार को गहलोत जालोर और पाली के दौरे पर हैं.