Ashok Tanwar Joins Congress: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2024 के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार अंतिम चरण में है. वोटिंग में सिर्फ दो दिन बचे हैं. लेकिन, नेताओं का दल बदलने का सिलसिला चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तक बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनिवार, 5 अक्टूबर को होने वाली वोटिंग से पहले भारतय जनता पार्टी को करारा झटका लगा है. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अशोक तंवर ने पाला बदलते हुए  BJP का साथ छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. तंवर ने बीजेपी को महज 8 महीने में ही अलविदा कह दिया. इससे एक दिन पहले बुधवार को आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी भी पाला बदलकर कांग्रेस में शामिल हो गए थे.



बीजेपी नेता अशोक तंवर आज गुरुवार, 03 अक्टूबर को हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में लोकसभा में नेता विपक्ष के नेता व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली.


महज 8 महीने में छोड़ा बीजेपी का दामन


बता दें, इसी साल 20 जनवरी को अशोक तंवर ने आम आदमी पार्टी से नाता तोड़कर नई दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर में हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुए थे. बीजेपी ने उन्हें अप्रैल-मई में हुए लोकसभा चुनाव में सिरसा लोकसभा सीट से मैदान में उतारा था. लेकिन उन्हें कांग्रेस की दिग्गज नेता कुमारी सैलजा के हाथों करारी हार  का सामना करना पड़ा था. कुमारी शैलजा ने तंवर को  2.50 लाख से ज्यादा मतों के अंतर से हराया था.